मंत्री विश्वास सारंग ने कराया है कांग्रेस नेत्री पर हमला: महेन्द्र सिंह

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता दीप्ति सिंह के घर पर कल सोमवार को एक भाजपा कार्यकर्ता वरुण अग्निहोत्री द्वारा तोड़फोड़ और जान से मारने की धमकी के मामले ने तूल पकड़ लिया है। प्रदेश कांग्रेस महामंत्री महेन्द्र सिंह चौहान ने आरोप लगाया है कि इस हमले को करवाने के पीछे सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग का हाथ है। कांग्रेस प्रवक्ता दीप्ती सिंह ने भी इसी आशय की एक शिकायत पुलिस को सौंपी है। 

महेन्द्र सिंह ने आरोप लगाया है कि भाजपा कार्यकर्ता वरुण अग्निहोत्री ने कांग्रेस प्रवक्ता दीप्ति सिंह को धमकी दी थी कि वह भैया के खिलाफ सार्वजनिक तौर पर बोलना बंद कर दे। महेन्द्र सिंह चौहान का आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ता का भैया से मतलब नरेला विधायक विश्वास सारंग से था। महेन्द्र सिंह चौहान ने आगे आरोप लगाया कि कांग्रेस प्रवक्ता दीप्ति सिंह ने विश्वास सारंग द्वारा नरेला क्षेत्र के अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया था। दीप्ति सिंह ने सहकारिता मंत्री सारंग को इस बात पर भी आड़े हाथों लिया था कि सारंग के बैनर्स और होर्डिंग्स में सिर्फ नरेला के हिस्ट्री शीटर्स ही नजर आते हैं। 

महेन्द्र सिंह चौहान ने भोपाल पुलिस पर मंत्री सारंग के दबाव के चलते दीप्ति सिंह के घर तोड़फोड़ और धमकी देने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने का भी आरोप लगाया है। चौहान ने मांग की है कि कांग्रेस प्रवक्ता के घर हमला करने वाले युवक और उसको संरक्षण देने वाले की तत्काल गिरफ्तारी हो।