Shivpuri में दलित महिला कर्मचारी की यौन प्रताड़ना | Sexual Harassment in Office

शिवपुरी। यहां एक दलित युवती की यौन प्रताड़ना का मामला सामने आया है लेकिन आरोपी अधिकारी भी दलित ही है। वो मात्र एक साइन करने के बदले महिला कर्मचारी से यौन रिश्ते बनाना चाहता था। 

जानकारी के अनुसार जिले के मगरौनी के ग्राम पंचायत थाठी में रोजगार सहायक के पद पर पदस्थ 24 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज कराइ है कि पंचायत सचिव हरप्रसाद शाक्य हमेशा उस पर बुरी नजर रखता था और अवैध रिश्ते बनाने के लिए दवाब डालता था। घटना के दिन पंचायत के काम करने के लिए सचिव ने युवती को मगरौनी स्थित अपने घर पर बुलाया। युवती अपने साथ अपने पिता को भी ले गई। पंचायत सचिव के घर पहुंचकर युवती के पिता बाहर ही खड़े हो गए जबकि युवती घर के भीतर साइन कराने के लिए चली गई। 

मौका पाते ही पंचायत सचिव ने युवती के साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। महिला कर्मचारी ने जब इसका विरोध किया तो वो जबर्दस्ती करने लगा। युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर युवती का पिता घर के अंदर पहुॅचा तो आरोपी दोनो को इस मामले में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। युवती ने उक्त बात की शिकायत पुलिस चौकी मगरौनी में की जहॉ पुलिस ने आरोपी हरप्रसाद शाक्य के खिलाफ धारा 354, 506बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !