बाबू करवाता था परसवाड़ा कॉलेज में चोरी

बालाघाट। परसवाड़ा महाविद्यालय और स्थानों से कंप्यूटर, गैस और नगद रुपए सहित सामग्री चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश एसपी असित यादव की मार्गदर्षन में परसवाड़ा पुलिस ने किया है। जिससे पुलिस को और भी चोरियो के खुलासे की उम्मीद है। गिरफ्तार आरोपियों में महाविद्यालय की चोरी का मास्टरमाइंड यहां ही पदस्थ एक बाबू है। 

पुलिस टीम ने इन सभी आरोपियों को मुखबिर की सूचना पर परसवाड़ा से विशाल पिता बसंत मर्सकोले उम्र 23 साल नि0 शेरपार, राहुल पिता लवकुश जयसवाल उम्र 24 साल नि0 बीजाटोला परसवाडा अंकुशपिता श्ंाकर पटले उम्र 22 साल नि0 शेरपार बसंत लिपिक रानी दुर्गावती शासकीय महाविद्यालय लिंगा परसवाडा लीकेश उर्फ कपिल कटरे पिता जोहरी लाल उम्र 26 साल नि0 झालीटोला चंदना थाना परसवाडा गिफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। 

फरार आरोपी आशीष पटल निवासी शेरपार पकड़े गये सभी आरोपी परसवाड़ा के ही रहने वाले बताये जा रहे है। इस पुरे गिरोह का मास्टर माईट परसवाड़ा महाविद्यालय का बाबू बंसत है। इसी के इसारे पर गिरोह के द्वारा चोरी की वारदात की जाती थी। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि इन लोगों को रिमांड में लेकर पुछताछ की गई है। जिसमें इन्होंने और भी चोरियों की बात को स्वीकार की है। पुलिस को उम्मीद है कि इनके गिरोह में और भी सदस्य हो सकते है। जिससे और भी बड़ी चोरियों का खुलासा हो सकता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !