प्रेमिका का 40000 बार कराया रेप, कमाए 7 करोड़ रु

प्यार बनाता तो है ही लेकिन कई बार बर्बाद भी कर देता है. ये कहानी एक ऐसी ही मैक्सिकन महीला की है जिसे प्यार में पड़ने की वजह से 40,000 बार रेप का सामना करना पड़ा. इस दौरान उनके दलाल या यूं कहें कि उनके पति ने महिला का शरीर बेचकर 1.2 मिलियन डॉलर की कमाई की. मेलऑनलाइन पर छपे एक इंटरव्यू में Alejandra Rodriguez ने अपनी पहाड़ सी विपत्ति साझा करते हुए बताया कि कैसे उन्हें एक दिन 60 में बार रेप का सामना करना पड़ता था.

एक घटना का ज़िक्र करते हुए वे बताती है कि एक कस्टमर ने उनके मुंह में गन डालकर उनका रेप किया. इस दौरान उन्होंने ग्राहक से कहा वे गोली मार दे ताकि उनकी ऐसी ज़िंदगी ख़त्म हो लेकिन उसने ऐसा नहीं किया.

19 साल की Alejandra को जब इस उम्र में Francisco से प्यार हुआ तो उन्हें शायद ही इसका एहसास रहा होगा कि उनकी ज़िंदगी में ये भी होने वाला है. Francisco ने Alejandra से पहले तो शादी का वायदा किया लेकिन इसी की आड़ में कथित प्रेमी ने Alejandra को वेश्याव़ति के धंधे में धकेल दिया.

Francisco के जाल में फंसने वाली Alejandra अकेली महिला नहीं हैं. उनके अलावा कई और महिलाओं के Francisco ने ऐसे ही अपने जाल में फंसाया और उन्हें बड़े बंगले में 24 घंटे की निगरानी में कैद करवा दिया. इसके बाद लगातार उनका रेप होता रहा.

बताया जाता है कि Francisco ने ऐसा अपने मां-बाप की मांगों के दबाव में किया था. Alejandra को एक एनजीओ the Well of Life Foundation ने वहां से बचाकर निकाला. अपनी बर्बाद ज़िंदगी को देखते हुए Alejandra अब उन्हें बचाने वाले एनजीओ के साथ जुड़ गई हैं और खुद के जैसी पीड़िताओं को बचाने का काम करती हैं.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !