लम्बी चलेगी हड़ताल, ट्रांसपोर्टर्स ने बंद की बुकिंग

इंदौर। 1 अक्टूबर से होने जा रही ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल लम्बी चलने की उम्मीद है। ट्रांसपोर्टर्स ने बुकिंग बंद कर दी है। वो नतीजों तक संघर्ष के मूड में हैं।

इंदौर ट्रक ऑपरेटर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह त्रेहान और एसोसिएशन ऑफ पार्सल ट्रांसपोर्ट एंड फ्लाइट करियर के प्रवक्ता प्रवीण अग्रवाल ने बताया कि सोमवार से हम लोगों ने लंबी दूरी के माल की बुकिंग बंद कर दी है। अभी केवल उन्हीं माल की बुकिंग ली जाएगी, जिसे हम 30 सितंबर तक छोड़ सकें। इसके बाद हम हड़ताल पर जाएंगे। उन्होंने बताया कि दूध और दवा के ट्रकों को रियायत दी जाएगी। गैस लाने वाले बड़े कैप्सूल ट्रक भी हड़ताल में शामिल रहेंगे, जिससे गैस की आपूर्ति प्रभावित होगी।

इसलिए हो रही हड़ताल
अग्रवाल के मुताबिक, देशभर में 373 टोल नाके हैं, जिनसे नेशनल परमिटधारक ट्रक गुजरते हैं। इन नाकों से सरकार को करीब 14 हजार करोड रुपए की आय होती है। हम सरकार से कह रहे हैं कि पैसा हमसे एडवांस में लें और टोल मुक्त करें, जिससे दूसरे प्राइवेट और पब्लिक वाहन को भी यहां नहीं रुकना होगा। टोल नाकों पर रुकने से देशभर में ईंधन और समय मिलाकर करीब हर साल 1 लाख करोड़ रुपए का नुकसान होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !