सोनोग्राफी सेंटर ब्लेकमेलिंग: BMO सहित 3 गिरफ्तार

बुरहानपुर। लोकायुक्त पुलिस ने यहां बीएमओ सहित 3 अधिकारियों को अरेस्ट किया है। तीनों पर एक सोनोग्राफी सेंटर के संचालक को ब्लेकमेल करने का आरोप है। अधिकारियों ने सेंटर पर छापा मारा और अनियमितताएं बताते हुए सीलिंग की कार्रवाई शुरू की, बदले में 1 लाख रुपए की मांग की। 

शाहपुर में पदस्थ बीएमओ डॉ. नानावटी बुरहानपुर में रहती हैं। लोकायुक्त टीम ने उनके क्लीनिक पर कार्रवाई की। लोकायुक्त निरीक्षक दिनेशचंद्र पटेल ने बताया डॉ. नानावटी, डॉ. सुनील पाटील और एमपीडब्लू मिश्रीलाल खांडेराय स्वास्थ्य विभाग की प्रसव पूर्व और प्रसव बाद सोनाग्राफी जांच समिति में सदस्य हैं। 

तीनों ने 16 मई को डॉ. अनिता सोनकुशले के सोनाग्राफी सेंटर अंकिता सोनोग्राफी की जांच की थी। यहां उन्हें कुछ कमियां निकालीं और कार्रवाई रोकने, कमियों को दबाने के लिए डॉ. पाटिल ने एक लाख रु. रिश्वत मांगी थी। 80 हजार पर बात तय हुई। डॉ. नानावटी के क्लीनिक पर रुपए देने की बात हुई थी। डॉ. अनिता ने सोमवार को इसकी शिकायत कलेक्टर जेपी आइरिन सिंथिया से की।

कलेक्टर ने लोकायुक्त को सूचना दी। लोकायुक्त टीम ने पहले डॉ. अनिता और डॉ. नानावटी के बीच रुपए के लेन-देन की बात करवाई। शिकायत सही पाई जाने पर कार्रवाई की योजना बनाई। पूरे मामले में सीएमएचओ डॉ. एचएन नायक अनिभज्ञता जताते रहे। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !