बस एक Miss Call और BJP के PM/CM आपके Mobile में

नई दिल्ली। अगर आप भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के 7 मुख्यमंत्रियों के ट्वीट अपने मोबाइल फोन पर पढ़ना चाहते हैं तो फिर देर किस बात की, बस एक मिस्ड कॉल दीजिए और मोबाइल पर मोदी और अन्य सात राज्यों के मुख्यमंत्रियों के ट्वीट एसएमएस के जरिए आपको निशुल्क उपलब्ध होंगे, यही नहीं कुछ सरकारी विभागों के ट्विटर पर जारी संदेश भी अब मोबाइल पर पाने की सुविधा होगी।

यह काम एक नई सेवा ‘ट्विटर संवाद’ के शुरू होने से संभव हो सका है। यह पहल सरकार के डिजिटल इंडिया अभियान के तहत की गई है और भारत सरकार ने ट्विटर के सहयोग से यह सेवा शुरू की है। ट्विटर के वैश्विक सीईओ डिक कॉस्टोलो ने इस सेवा की शुरुआत की। कॉस्टोलो इस समय भारत की अपनी पहली यात्रा पर यहां हैं और गत मंगलवार को उन्होंने नरेंद्र मोदी से मुलाकात की जिसमें उन्होंने आपसी सहयोग के विभिन्न क्षेत्रों के बारे में चर्चा की।

ट्विटर संवाद सेवा के बारे में मोदी ने भी ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट कर कहा कि आइए अपना संपर्क और मजबूत करें व 011 3006 3006 पर मिस्ड कॉल करें और उनके ट्वीट एसएमएस के जरिये अपने मोबाइल पर पाएं। इसमें मोदी के अलावा विदेश मंत्रालय, बंगलुरु सिटी पुलिस और गुजरात, कर्नाटक, तेलंगाना, पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश, आंध्र प्रदेश और बिहार के मुख्यमंत्रियों के ट्वीट शामिल हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !