चलती ट्रेन में लूट, महिला को फैंका

भोपाल। मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में विशाखापट्टनम एक्सप्रेस में यात्रा कर रही एक महिला से लुटेरे ने बैग छीनकर उसे चलती ट्रेन से फेंक दिया। यह घटना बीती रात की है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। बताया गया कि छत्तीसगढ़ के रायगढ़ के जिंदल स्टील्स में काम करने वाले नीलेश जैन अपनी पत्नी सुनीता और दो बच्चों के साथ विशाखापट्टनम-जोधपुर एक्सप्रेस से जोधपुर जा रहे थे। पूरा परिवार S4 डिब्बे की बर्थ नम्बर 69 से 72 पर यात्रा कर रहा था।

नीलेश ने शुक्रवार को बताया, "गुरुवार रात को वे अपने परिवार के साथ बिलासपुर के उस्लापुर स्टेशन से सवार हुए थे। ट्रेन जब उमरिया स्टेशन के पहले थी तभी उनकी पत्नी सुनीता चिल्लाई और उसने एक युवक का पीछा किया। युवक को पकड़ा और अपना बैग वापस लेने की कोशिश की। ट्रेन की रफ्तार धीमी थी, लिहाजा लुटेरा ट्रेन से कूदने लगा और सुनीता बैग पकड़े हुए थी। लुटेरे ने सुनीता को ट्रेन से धक्का दे दिया और दोनों नीचे जा गिरे।"

नीलेश के अनुसार उसने पत्नी के लुटेरे द्वारा फेंके जाने के बाद चेन खींचकर गाड़ी को रोका, लोगों की मदद से उसने फिर पत्नी को गाड़ी में चढ़ाया। सुनीता के पैर में चोट आई है। नीलेश घायल अवस्था में पत्नी को कटनी तक ले गए और फिर वापस रायगढ़ को लौट गए।

नीलेश ने कहा कि लुटेरा बैग ले जाने में सफल रहा है। उस बैग में सात हजार रुपये नकद, एक मोबाइल और टैब सहित अन्य जरूरी चीजें भी थी। जबलपुर के रेलवे पुलिस अधीक्षक ए.के. पांडे ने बताया कि महिला लुटेरे से बैग वापस लेने की कोशिश में ट्रेन से जा गिरी। महिला का कटनी के अस्पताल में इलाज किया गया है। पुलिस कार्रवाई जारी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !