बॉलीवुड के रंगीन पर्दे पर दिखेंगे भोपाल के स्कूल स्टूडेंट्स

भोपाल। महानगर के प्राइमरी स्कूल्स के 5 स्टूडेंट्स जल्द ही बॉलीवुड के रंगीन पर्दे पर दिखाई देंगे। हाल ही में अलंकृता श्रीवास्तव के निर्देशन में शूट हुई फिल्म ‘लिपस्टिक वाले सपने’ में शहर  के 05 चाइल्ड आर्टिस्ट ने एक्टिंग की है। इनमें से तीन बच्चों ने फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह और कोंकणा सेन शर्मा के बेटों का और अन्य दो बच्चों ने रत्ना शाह पाठक के पोते का किरदार निभा रहे हैं।


700 में 5 बच्चे हुए थे सिलेक्ट
एडिशनल कास्टिंग डायरेक्टर हर्ष मेनरा ने बताया कि फिल्म में 05 चाइल्ड आर्टिस्ट के लिए शहर के कई स्कूलों के 700 बच्चों के ऑडिशन लिए गए थे। इसके बाद सिलेक्टेड बच्चों के लिए स्पेशल वर्कशॉप हुई थी। इसमें बच्चों को कैरेक्टर और डायलॉग्स देकर रोल के लिए तैयार कराया गया। फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर श्रुति सिंह ने कहा कि फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल भी महत्वपूर्ण है। इसमें कोंकणा सेन शर्मा, रत्ना शाह पाठक, प्लविता, अहाना कुंबरा और सुशांत सिंह अहम किरदार में हैं।

भाइयों की जोड़ी
डीपीएस स्कूल के केजी-2 स्टूडेंट विकल्प सूद ने फिल्म में कोंकणा सेन और सुशांत सिंह के बेटे दानिश का किरदार निभाया है। वहीं, डीपीएस में कक्षा तीसरी के स्टूडेंट व्यापक ने रत्ना शाह पाठक के पोते गुड्डू का कैरेक्टर प्ले किया है। इनके पापा कुणाल, बिजनेसमैन और मम्मी केतकी हाउसवाइफ हैं।

घर में करता है रिहर्सल
सेंट जोसेफ्स को-एड स्कूल के कक्षा दूसरी के स्टूडेंट सार्थक गांगोली इस फिल्म में अफजल की भूमिका में नजर आएंगे। सार्थक के पापा नरेश गांगोली लॉयर हैं और मम्मी संगीता हाउसवाइफ हैं। नरेश ने बताया कि सार्थक कैमरा फ्रेंडली है। वह घर के डिजिटल कैमरे के सामने अलग-अलग एक्सप्रेशन देकर एक्टिंग की रिहर्सल करता है। हम उसे हमेशा प्रोत्साहित करते हैं।

नहीं हुई कोई प्रॉब्लम
शारदा विद्या मंदिर में केजी-1 के स्टूडेंट शाश्वत मेहरा ने फैज का किरदार निभाया है। वहीं, डीपीएस स्कूल में दूसरी के स्टूडेंट रणवीर ठाकुर ने फिल्म में डुग्गू का किरदार निभाया है।  शाश्वत के पापा डॉ. चंद्रशेखर मेहरा और मां डॉ. संगीता मेहरा हैं। डॉ. संगीता ने बताया कि शूट के दौरान शाश्वत को कैमरे फेसिंग में ज्यादा प्रॉब्लम नहीं हुई।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !