Infra Infinity के नए आफिस का शुभारंभ

भोपाल। शहर के जाने माने रीयल एस्टेट कंपनी इंफ्रा इंफिनिटी रविवार को अपने नए आॅफिस का शुभारंभ किया। इस अवसर पर बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव नए आॅफिस की इंनोग्रेशन करने विशेष अतिथि के रूप में पहुंची। साथ ही सास बिना सुसराल फेमस सिरीयल की लीड रोल को निभाने वाली टोस्टी यानी एश्वर्या साखुजा भी मौजूद रहीं।

इस मौके पर इंफ्रा इंफिनिटी के नए आॅफिस का फीता अभिनेत्री अमृता राव ने काटा एवं साथ में एश्वर्या साखुजा ने दीप प्रज्ज्वलित किए। इंफ्रा इंफिनिटी के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रकाश सिंह ने अपने कटारा हिल्स स्थित इंफिनिटी सोलर सीटी प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी। इस मौके पर राजधानी के मध्य क्षेत्र के विधायक धु्रवनारायण सिंह और भी मौजूद थे। पत्रकार वार्ता के दौरान अअमृता ने कहा लोगों के साथ रूबरू होते हुए कहा कि भोपाल को जैसा देखा वैसा ही पाया। 

उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध को देखते हुए कानून में बदलाव की बात तो कही जा रही है लेकिन मुझे लगता है कि अमीर से अमीर आदमी पुलिस के डंडे से डरता है, लेकिन जिनके पास कोई कॉन्टेक्ट या सोर्स नहीं हैं, वह कानून से नहीं डरते, क्योंकि लोगों के मन में पुलिस के लिए सम्मान या इज्जत नहीं है।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !