निगम ने हटाया टाटा डोकोमो का अवैध टॉवर

भोपाल। नगर निगम के अमले द्वारा निगम की अनुमति प्राप्त किये बिना अवैध रूप से लगाये गये मोबाईल टॉवर्स के विरूद्ध की जा रही कार्यवाही के क्रम में सोमवार को चिकलोद रोड स्थित अहाता कल्लाशाह में टाटा डोकोमो कंपनी के अवैध रूप से लगाये गये मोबाईल टॉवर को हटाने की कार्यवाही की।
उपरोक्त टॉवर को लगाने हेतु संबंधितों द्वारा निगम से किसी प्रकार की अनुमति नहीं ली गई थी।

05 किलो 400 ग्राम अमानक स्तर की पॉलीथीन
नगर निगम द्वारा राजधानी में पर्यावरण संरक्षण एवं वातावरण को स्वच्छ रखने के दृष्टिगत् प्रतिबंधित 40 माईक्रोन से कम की पॉलीथीन का विक्रय/संग्रहण करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही में निगम अमले ने सोमवार को शहर के विभिन्न क्षेत्रों में फुटकर व्यापार करने वालों से 40 माईक्रोन से कम की 05 किलो 400 ग्राम पॉलीथीन जप्त की। 

नगर निगम द्वारा शहर में पर्यावरण के लिए हानिकारक अमानक स्तर की पॉलीथीन के विक्रय/संग्रहण को रोकने तथा इस प्रकार की पॉलीथीन का उपयोग न करने हेतु नागरिकों में जागरूकता उत्पन्न करने संबंधी राष्ट्रीय हरित न्यायधिकरण द्वारा एक्शन प्लान तैयार कर उसे क्रियान्वित करने के निर्देशों के तहत की जा रही कार्यवाही में निगम के स्वास्थ्य विभाग के अमले ने वार्ड क्र. 15 में हाथ-ठेलों वालों से 500 किलोग्राम तथा वार्ड क्र. 66 में हाथ-ठेलों वालों से 400 ग्राम 40 माईक्रोन से कम मोटाई की पॉलीथीन कैरीबेग जप्त किये।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !