बताइए, क्या खास है इस फोटो में, ये असली है या ट्रिक ? | WORLD NEWS

क्यो हो अगर इंसान का सबसे वफादार जानवर डॉग इंसान की तरह ही दिखने लगे? सुनने में अटपटा लगे पर अब ऐसा हो रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसे कुत्ते के फोटोज वायरल हो रहे हैं जिसका चेहरा हूबहू एक आदमी की तरह दिखता है और अब लोग उसे सोशल मीडिया पर कई सिलेब्रिटीज से कंपेयर कर रहे हैं। 

इस कुत्ते का नाम योगी है जो अमेरिका के मैसचूसिट्स में अपनी मालकिन चैंटल डेसजार्डिन के साथ रहता है। चैंटल के दोस्त ने रेडिट पर योगी का एक फोटो शेयर किया था जो वायरल हो गया। योगी की फोटो वायरल होते ही मीडिया चैंटल के घर पहुंच गई। चैंटल ने मीडिया को बताया कि वो योगी को एक सामान्य कुत्ते की तरह ही देखती थी लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने उसकी तुलना इंसानों से की तो वो खुद हैरान रह गई।

इस पहले सामने आई थी इंसानी चेहरे वाली बिल्ली
पिछले साल इसी तरह इंसानी चेहरे वाली बिल्ली की फोटोज वायरल हुई थी। जिसको लेकर दावा किया गया था कि बिल्ली मलेशिया में पैदा हुई है और इसे एक लैब में रखा गया है। हालांकि स्थानीय पुलिस ने ऐसे किसी भी दावे को झूठ बताया था।

फोटो में बिल्ली की तरह दिख रहे उस जीव का सिर, आंखें, बाल और स्किन इंसान की तरह नजर आ रह हैं। पुलिस का मानना था कि ये फोटोज ऑनलाइन बेचे जा रहे Silicon Baby Werewolf के थे। Silicon Baby Werewolf टॉय हैं जिन्हें ऐसा बनाया जाता है कि वे बिल्कुल सजीव दिखते हैं। हालांकि, इंसानी चेहरे वाला ये कुत्ता एकदम असली है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !