MPPSC के खिलाफ भोपाल में उम्मीदवारों का विरोध प्रदर्शन | BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित राज्य सेवा परीक्षा 2017 के विरोध में आज राजधानी के समन्वय भवन के सामने परीक्षार्थियों ने विरोध प्रदर्शन किया। उनका आरोप है कि पीएससी की हर परीक्षा में गड़बड़ी होती है। यह पिछले 5 साल से हो रहा है। यह गलतियां नहीं हैं, यह घोटाला है। एक ट्रिक है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को हतोत्साहित किया जा सके। बता दें कि व्यापमं घोटाले के बाद पीएससी घोटाला भी सुर्खियों में आया था। पिछले साल पीएससी में जैन घोटाला चर्चाओं में था। 

भोपाल के परीक्षार्थियों ने शनिवार सुबह एमपी पीएससी परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर समन्वय भवन के सामने विरोध प्रदर्शन किया। धरने पर बैठे परीक्षार्थियों ने आरोप लगाते हुए कहा कि हर साल मध्य प्रदेश सेवा आयोग एमपीपीएससी परीक्षा आयोजित कराता है। परीक्षा के दौरान हर साल कोई न कोई गड़बड़ी सामने आती है। कभी प्रश्नों को लेकर और कभी मॉडल आंसरशीट में गलत उत्तर दिए जाते है।

एमपी पीएससी परीक्षा के परीक्षार्थियों ने साथ में यह भी कहा कि मेहनत के बाद भी परीक्षा में गड़बड़ी के चलते हमारा भविष्य दांव पर लगा हुआ है। परीक्षार्थियों ने प्रदेश सरकार से साफ-साफ कह दिया कि मध्य प्रदेश सरकार या तो गड़बड़ी पर रोक लगाएं या फिर लोक सेवा आयोग ही बंद कर दें। 

बता दें,  मध्य प्रदेश लोक सेवा द्वारा एमपी पीएससी परीक्षा आयोजित कराई जाती है. चार दिन पहले ही एमपीपीएससी परीक्षा की मॉडल आंसरशीट जारी हुई थी उसमें एक प्रश्न के दो उत्तर को लेकर सवाल खड़े हो गए थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !