SUNNY LEONE का पोस्टर किसान के काम आ रहा है, पढ़िए क्या फायदा हुआ | NATIONAL NEWS

Wednesday, February 14, 2018

मुंबई/हैदराबाद। बॉलीवुड में आकर स्टार बन गई सनी लियोनी अब तक युवा दिलों की धड़कन कही जाती थी परंतु अब वो किसानों के काम भी आ सकती हैं। आंध्रप्रदेश के एक किसान ने इसका खुलासा किया है। किसान ने अपने खेत में SUNNY LEONE का बड़ा का पोस्टर लगा रखा है। पोस्टर भी कोई आम नहीं बल्कि ऐसा कि लोग परिवार के साथ देख भी ना पाए। किसान का कहना है कि इस पोस्टर से उसे काफी फायदा हुआ है। सबको हो सकता है। आइए जानते हैं, आखिर माजरा क्या है: 

रिपोर्ट के मुताबिक, नेल्लोर जिले के बंदा किल्ली पल्ले गांव के किसान चेंचू रेड्डी ने अपने खेत में सनी लियोनी का बिकिनी फोटो काकभगोड़े के तौर पर इस्तेमाल किया है। चेंचू का कहना है कि वह इस ट्रिक से बेहद खुश हैं क्योंकि इससे उनकी फसल को बुरी नजर से बचाने में काफी मदद मिली है। चेंचू के मुताबिक, इस साल उन्होंने 10 एकड़ में फसल लगाई है। उनकी फसल को देखकर आने-जाने वाले नजर लगाते हैं। इसकी वजह से पहले भी उनकी काफी फसल खराब हो चुकी है। इसके बाद मैंने सनी लियोनी का एक बड़ा फ्लैक्स पोस्टर बनवाया। इतना ही नहीं पोस्टर पर उन्होंने तेलुगु में लिखवाया- Hey, don’t cry or feel jealous of me.

बुरी नजर से फसल को ऐसे बचा रहे...
चेंचू के मुताबिक, उनका ये आइडिया काम कर गया और अब उनकी फसल की ओर कोई भी बुरी नजर से नहीं देखता। दरअसल, लोग सनी लियोनी को पसंद करते हैं और जब भी वो खेत के आसपास से गुजरते हैं तो पोस्टर को देखते हैं। इससे उनकी बुरी नजरों से मेरी फसल बच जाती है।

दोस्त की सलाह पर किया ऐसा...
रेड्डी के मुताबिक, वो सनी लियोनी को नहीं जानते थे। लेकिन एक बार उन्होंने अपनी प्रॉब्लम एक दोस्त को बताई। इस पर उसने उन्हें खेत में सनी लियोनी का पोस्टर लगाने की सलाह दी। इस पर उन्होंने ऐसा ही किया और वाकई इसके नतीजे चौंकाने वाले हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week