कांग्रेसी नेताओं ने थाने में घुसकर पुलिस को पीटा, सिख कर्मचारी की पगड़ी उतारी | NATIONAL NEWS

Wednesday, February 14, 2018

तरनतारन। हरिके पुलिस थाने में घुसकर सोमवार रात नशे में धुत 2 कांग्रेसी वर्कर बाप-बेटों ने संतरी और नाइट मुंशी को थप्पड़ मारे। इससे संतरी की पगड़ी उतर गई। दोनाें अपने किसी साथी को छुड़ाने आए थे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया। हेड कांस्टेबल जसपाल सिंह ने बताया कि पनगोटा गांव से गुरवेल सिंह उर्फ गेला को महिला से जमीन विवाद में थाने बुलाया था। रात में उसकी नाइट मुंशी की ड्यूटी थी। गेट पर संतरी अमरजीत सिंह था।

रात करीब पौने 9 बजे गेला का साथी कांग्रेसी वर्कर बलविंदर सिंह अपने बेटे सतिंदरजीत सिंह निवासी पनगोटा के साथ आया। दोनों ने शराब पी रखी थी। आते ही कहने लगे कि पुलिस उसके साथी को परेशान कर रही है। गेट पर तैनात संतरी अमरजीत ने सुबह आने को कहा तो दोनों भड़क उठे और संतरी अमरजीत सिंह को थप्पड़ जड़ दिया। इस दौरान उसकी पगड़ी उतर गई।

बीचबचाव को मैं पहुंचा तो मेरे साथ भी मारपीट की। पुलिस मुलाजिमों के सहयोग से दोनों को काबू कर लिया। इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों को कर दी। जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर नछतर सिंह ने बताया कि आरोपी बाप बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week