NARENDRA MODI फिर भावुक हुए, कहा ऐसा ही करना है | national news

Wednesday, December 20, 2017

नई दिल्ली। गुजरात और हिमाचल विधानसभा चुनावों में जीत के बाद बीजेपी के संसदीय दल की पहली बैठक में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भावुक हो गए। संसदों को संबोधित करते समय जीत का जिक्र कर पीएम तीन बार भावुक हुए। पीएम ने सांसदों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि आगे भी ऐसे ही काम करना है। बता दें कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद आधा दर्जन से ज्यादा बार भावुक हो चुके हैं। एक बार तो उन्होंने सार्वजनिक मंच पर अपने आंसू पौंछे थे। 

इससे पहले संसद परिसर स्थित लाइब्रेरी बिल्डिंग में पीएम के पहुंचते ही बीजेपी नेताओं ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। पीएम मोदी ने भी हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया। वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जीत का लड्डू पीएम मोदी को खिलाया और इस दौरान भारत माता की जय जय कार के नारे भी लगाए।

बीजेपी के संसदीय दल की बैठक ऐसे समय में हुई है जब एक तरफ दो राज्यों में बीजेपी को जीत मिली है तो वहीं संसद के शीतकालीन सत्र में कांग्रेस उसे घेरने की कोशिश कर रही है। संसद में कांग्रेस के हमले से निपटने के लिए पीएम मोदी ने सांसदों को एक मंत्र भी दिया है। गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आरोप लगाने वाली बीजेपी से माफी मंगवाने पर अड़ी है।

बैठक के दौरान पीएम ने संसद में पैदा हुए गतिरोध को खत्म करने के लिए रणनीति बनाने पर सांसदों से बात की है। इसके अलावा उन्होंने गुजरात और विधानसभा चुनावों में मिली जीत की भी चर्चा की। जीत का जिक्र करते समय ही पीएम मोदी भावुक हो गए। गौरतलब है कि 68 सीटों वाली हिमाचल विधानसभा में पार्टी ने बहुमत का आंकड़ा 35 पार कर लिया है। 44 सीटें जीतकर वह सरकार बनाने जा रही है। वहीं गुजरात में भी बीजेपी ने 182 सदस्यों वाली विधानसभा में 99 सीटें जीत ली हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week