नेता-अफसर व रईसजादों को मॉडल और छात्राएं सप्लाई करने वाला रिमांड पर | CRIME NEWS

Thursday, December 14, 2017

इंदौर। देशभर में देह व्यापार के लिए लड़कियों की सप्लाय करने वाले एक दलाल और उसके भाई को सायबर सेल ने रिमांड पर लिया है। आरोपी नेता-अफसर व रईसजादों के लिए मॉडल, अभिनेत्रियां और कॉलेज छात्राओं को नामी होटलों और फॉर्म हाउस पर भेजता था। वह वेब साइट के जरिए ऑनलाइन बुकिंग कर मुंबई-दिल्ली सहित बड़े शहरों से लड़कियों को फ्लाइट से बुलवाता था।

एसपी (सायबर) जितेंद्रसिंह के मुताबिक पुलिस ने पिछले दिनों एस्कॉर्ट सर्विस देने वाली वेबसाइट्स सुबिना खान डॉट कॉम, सुबिना डॉट कॉम और रक्ति सलूजा डॉट कॉम के संचालक और गिरोह के अन्य सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज किया था। जांच के दौरान पुलिस ने सबसे पहले संचालक हर्षल झा निवासी मौर्या हिल्स को पंचकूला हरियाणा से गिरफ्तार किया।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उक्त वेब साइट सागर उर्फ सेंडो पिता बालकिशन जैन (30) निवासी गुलाब बाग कॉलोनी के इशारे पर डिजाइनर विकास दत्ता उर्फ राहुल निवासी चंडीगढ पंजाब से बनवाई थी। सागर के खिलाफ खजराना, एमआईजी व लसूड़िया थाने में भी केस दर्ज है। भाई कपिल के साथ देह व्यापार का कारोबार संचालित करता था। पुलिस ने उसे अप्रैल में गिरफ्तार कर कपिल के साथ जेल भेज दिया था।

मंगलवार को सायबर सेल ने दोनों को रिमांड पर ले लिया। आरोपी ने कबूला कि वह वर्ष 2011 से लड़कियों की सप्लाय कर रहा है। उसका नेटवर्क पूरे देश में फैला है। उससे कॉलेज की छात्राएं, मॉडल व अभिनेत्रियां जुड़ी हुई है। वह ऑनलाइन, वॉट्सएप, फेसबुक व एजेंटो के जरिए लड़कियों के फोटो दिखाकर बुकिंग करता था। उसके ग्राहकों में नेता-अफसर और बड़े कारोबारी सहित छात्र शामिल है।

ऑर्डर मिलते ही फ्लाइट से होटल पहुंच जाती थी लड़कियां
हेड कांस्टेबल रामप्रकाश बाजपेई के मुताबिक आरोपी ने बताया कि वह 10 हजार से लेकर 25 हजार रुपए तक में बुकिंग करता था। ऑर्डर मिलते ही फ्लाइट से लड़कियों को इंदौर बुलाता था। ग्राहकों की मांग के मुताबिक साथी मनोज शर्मा के जरिए होटल रेडिसन, इन्फीनिटी, ग्लोरी पैसेल, लेमन ट्री, एफोटेल, गुडलक और जिंजर में रूम बुक करवा लेता था। लड़कियां सीधे ग्राहक के पास पहुंच जाती थी। उसने विजयनगर, गुलाब बाग कॉलोनी, साकेतनगर, बायपास में भी रूम व मकान किराए पर ले रखे थे।

सरगना बोला- खजराना थाना पुलिस ने दलालों को बचाया
आरोपी ने बताया कि फरवरी में खजराना पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया था। इस दौरान पूछताछ में कई दलालों के नाम कबूले थे। उसने भाई हेमंत व वेब साइट डिजाइनर विकास दत्ता उर्फ राहुल का नाम भी लिया था, लेकिन पुलिस ने सभी को बचा लिया। पुलिस दत्ता व हेमंत सहित कई लोगों की तलाश कर रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week