पुलिस बटालियन के भीतर पत्रकार की हत्या, विरोध में भड़का मीडिया | MEDIA NEWS

Thursday, November 23, 2017

नई दिल्ली। त्रिपुरा में आरके नगर में त्रिपुरा स्‍टेट राइफल्‍स के बटालियन मुख्‍यालय के भीतर पत्रकार सुदीप दत्ता भौमिक की गोली मारकर हत्या कर दी गर्इ्। बताया जा रहा है कि कमांडेंड के पीएसओ ने उसे गोली मारी है। इस हत्याकांड के विरोध में त्रिपुरा का पूरा मीडिया भड़क उठा है। अखबारों ने संपादकीय पेज खाली छोड़कर अपना विरोध दर्ज कराया वहीं भाजपा एवं कांग्रेस ने भी त्रिपुरा बंद का आह्वान किया। 

त्रिपुरा के आरके नगर में मंगलवार को सुदीप दत्‍ता भौमिक को गोली मारकर हत्‍या कर दी गयी थी। सूत्रों के अनुसार, आरके नगर में त्रिपुरा स्‍टेट राइफल्‍स के बटालियन मुख्‍यालय के भीतर उनकी हत्‍या की गयी। भौमिक के भाई ने बताया, ‘सुदीप की जान सर्कल ऑफिसर के कमरे के भीतर ले ली गयी। इस हत्याकांड के बाद ना केवल मीडिया बल्कि राजनैतिक दल और आम जनता भी पुलिस के खिलाफ भड़क उठी है। 

यह है घटनाक्रम 
मामला नेशनल मीडिया में आ गया है। देश भर के पत्रकार सुदीप हत्याकांड का विरोध कर रहे हैं। प्रमुख बंगाली अखबार स्यंदन पत्रिका के वरिष्ठ पत्रकार सुदीप दत्ता भौमिक आरके नगर 2nd त्रिपुरा स्टेट राइफल के कमांडेट से अपॉइंटमेंट मिलने के बाद मिलने गए थे लेकिन जब वे वहां पहुंचे तो उनकी कमांडेट के पीएसओ से ऑफिस के बाहर तकरार हो गई, जिसमें पीएसओ ने सुदीप पर गोली चला दी। सुदीप की मौके पर ही मौत हो गई।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं