मप्र: 7वीं की छात्रा का गैंगरेप, फिर जहर की गोली खिलाई | CRIME NEWS HOSHANGABAD

Sunday, November 26, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार सामूहिक बलात्कार के आरोपियों को सजा-ए-मौत का कानून बनाने जा रही है। इधर अखबारों में इस संदर्भ में खबर छपी और उधर होशंगाबाद में तीन बदमाशों ने 7वीं की छात्रा का गैंगरेप किया एवं इसके बाद जहर की गोली खिला दी। इसी के साथ उन्होंने छात्रा को कुछ और गोलियां भी दीं। स्कूल पहुंची छात्रा ने दूसरी गोली भी खा ली। बताया गया है कि बदमाश 5 माह से छात्रा का रेप कर रहा था। आरोपी का नाम फरजन खान है एवं वह छात्रा के पड़ौस में रहता है। 

होशंगाबाद पुलिस के अनुसार जुमेराती शासकीय माध्यमिक स्कूल की 7वीं की छात्रा को दुष्कर्म के आरोपी ने 2 अन्य के साथ काली मंदिर के पास बात करने के बहाने बुलाया था। बीटीआई रोड पर झाड़ियों में ले जाकर छात्रा से गैंगरेप किया। शनिवार को आरोपी ने दुष्कर्म के बाद छात्रा को जहरीली गोली दी। एक गोली उसने जबरदस्ती खिलाई दूसरी गोली छात्रा ने स्कूल परिसर में जाकर खुद खा ली।

पहले भी खाया था जहर
छात्रा बार बार हो रहे रेप के कारण तनाव में थी। उसने 8 दिन पहले (18 नवंबर) को भी जहर खाया था। बताया जा रहा है कि इससे पहले लगातार 3 दिन तक उसका रेप किया गया था। डर के कारण उसने परिवार को कुछ नहीं बताया। 8 दिन तक वो इस कारण से स्कूल नहीं गई। शनिवार को जैसे ही वह स्वस्थ होकर स्कूल जाने के लिए निकली, बदमाश ने सामूहिक बलात्कार और हत्या की योजना बना ली। उसे मिलने के लिए बुलाया और फिर अपने 2 दोस्तों के साथ उसका गैंगरेप किया। 

अस्पताल में बयान दर्ज 
जिला अस्पताल में पुलिस और नायब तहसीलदार विनोद पाठक ने बयान दर्ज किए। छात्रा ने बताया दुष्कर्म के आरोपी ने उसे गोलियां दी और खिलाई। अन्य सारी गोलियां देकर बाइक से स्कूल छोड़ा। छात्रा ने जाते हुए सारी गोलियां खाने की धमकी दी।

पाक्सो एक्ट के साथ केस दर्ज
एसआई बालमुकुंद दुबे ने बताया नाबालिग आरोपी, उसका साथ देने वाले नौशाद और रुखसाना के खिलाफ आईपीसी की छह धाराओं और पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

तीनों आरोपी गिरफ्तार
पुलिस टीम ने नौगजा और बालागंज क्षेत्र में दबिश देकर तीनों आरोपियों को पकड़ लिया है। छात्रा की हालत में अब सुधार है। आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।
अरविंद सक्सेना, एसपी

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं