इंजीनियरिंग छात्र के साथ सामूहिक अप्राकृतिक कृत्य, FIR

Sunday, October 22, 2017

इंदौर। एक्रोपोलिस कॉलेज से इंजीनियरिंग कर रहे एक छात्र के साथ उसके रूम मेट एवं 2 अन्य बदमाशों ने मिलकर सामूहिक अप्राकृतिक कृत्य किया। वो यौन हमले को सहन करता रहा और जब दीपावली की छुट्टी पर अपने घर आया तब जाकर परिजनों को सारी बात बताई। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी प्रेस्टीज कॉलेज के छात्र हैं। अभी यह पता लगाना शेष है कि इस तरह की घटना केवल एक ही बार हुई या इससे पहले भी होती रही है। 

जानकारी के अनुसर पीड़ित छात्र ने गृह-जिले में पुलिस को शिकायत की है। जहां पुलिस ने शून्य पर प्रकरण दर्जकर आगे की कार्रवाई के लिए इंदौर पुलिस को मामला सौंपा है। मामला लसुड़िया थाना क्षेत्र की है, जहां पुलिस ने दो दिन पूर्व एक्रोपोलिस कॉलेज के एक छात्र की शिकायत उसके साथी छात्रों के खिलाफ धारा 377 और 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की है। जो कि प्रेस्टीज कॉलेज के छात्र हैं। पीडि़त युवक के साथ यह घटना 11 अक्टूबर की शाम वीणा नगर स्थित उसके रूम पर हुई थी। छात्र का आरोप है कि दो आरोपी कॉलेज में उसके साथ पढ़ते हैं, जबकि तीसरा उसका ही रूम पार्टनर है।

एएसपी मनोज कुमार राय ने बताया कि घटना की शाम तीनों बदमाशों ने रूम में बंद कर उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया था। घटना के बाद उसे जान से मारने कि धमकी भी दी थी। दीवाली की छुट्टियों में घर गए पीड़ित ने अपने गृह-जिले के पुलिस थाने पर जाकर घटना की शिकायत की थी। वहां से शून्य पर कायमी कर लसूड़िया पुलिस को मामला सुपुर्द किया गया है। पीड़ित छात्र की शिकायत पर तीनों साथी छात्रों पर अनैतिक कृत्य करने का मामला दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश कि जा रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week