अमेरिका के बच्चे भी डोनाल्ड ट्रंप से बेहतर और समझदार: किम कर्दशियां

Friday, September 1, 2017

डोनाल्ड ट्रंप दुनिया के सबसे ताकतवर मुल्क के राष्ट्रपति हैं. अमेरिका के इतिहास में शायद ये पहली बार हुआ है कि किसी को राष्ट्रपति बनने पर इस तरह से खुलेआम विरोध सहना पड़ा हो, जी हां, यहां बात हो रही है राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की, जिनको खुले आम कई सेलिब्रेटीज के विरोध का सामना करना पड़ता है। जाहिर हैं इस नाते वह दुनिया के सबसे ताकतवर व्यक्तियों में भी शुमार हैं. फिर भी जिन बातों को लेकर ट्रंप आए दिन चर्चा में रहते हैं, वो कुछ और ही कहानी बयां करती हैं.

अब रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दशियां की उनके बारे में की गई हालिया टिप्पणी को ही ले लीजिए. किम ने अमेरिकी राष्ट्रपति के बारे में ऐसा बयान दिया है कि आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल उन्होंने कहा है कि उनकी चार साल की बेटी नॉर्थ वेस्ट अमेरिका को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से ज्यादा बेहतर ढंग से चला सकती है. हालांकि किम के बयान का अंदाज मजाकिया था पर इसे उसी कड़ी में जोड़कर देखा जा रहा है जिसमें कई सेलिब्रिटीज ने ट्रंप प्रशासन को लेकर हाल के दिनों में टिप्पणी की है.

अपने हॉट औऱ ग्लैमरस लुक के कारण अक्सर सुर्खियां बनने वाली किम ने हॉर्पर बाजार की पत्रिका अरबिया के सितंबर के अंक के लिए दिए इंटरव्यू में एक बहुत ही चौंकाने वाली बात कही है। किम ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप मौजूदा राष्ट्रपति नहीं हैं, बल्कि अमेरिका को कोई भी इससे बेहतर ढंग से चला सकता है, यहां तक की मेरी चार साल की बेटी नॉर्थ वेस्ट भी उनसे बेहतर अमेरिका को चला सकती है।

अमेरिका के बारे में ऐसा सोचती हैं किम
किम ने यह भी कहा, "हम जिस मुकाम पर हैं और हमारे पास जो चीजें हैं, जिन्हें लेकर हमें अपने देश पर गर्व है, उन्हें पाने के लिए हमने कड़ी मेहनत की है. ऐसे में पीछे लौटना काफी निराशाजनक है." उन्होंने कहा, "हर एक दिन जो हो रहा है, उस पर आप यकीन नहीं कर पाते और अगले दिन फिर कुछ और होता है जो पहले से भी ज्यादा मूर्खतापूर्ण और दुखद होता है."

पहले भी ट्रंप पर होती रही है टिप्पणी
इससे पहले इसी साल फरवरी में बाफ्टा होस्ट कर रहे कॉमेडी एक्टर स्टीफन फ्राई ने भी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर निशाना साधा था. फ्राई ने कहा था मैं नीचे हर पंक्ति में उन बेहद अधिक आंक लिए गए लोगों को देख सकता हूं, जो खूबसूरत ड्रेस उधार लेकर आए हैं. जबकि हॉलीवुड एक्ट्रेस स्ट्रीप ने ट्रंप द्वारा एक विकलांग संवाददाता का मजाक बनाए जाने की आलोचना की थी.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week