रेलवे के आॅफिस में 90 मिनट तक चला रोमांस, CCTV में कैद, वायरल

Tuesday, September 5, 2017

मुंबई। सेंट्रल रेलवे के एक कर्मचारी का गुप्त गतिविधियों वाला वीडियो 1 साल बाद वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो रेलवे के सरकारी आॅफिस में अपनी महिला मित्र के साथ रोमांस करता नजर आ रहा है। दोनों ने साथ बैठकर खाना खाया और फिर मस्ती भी की। यह सबकुछ 90 मिनट तक चला। कर्मचारी का नाम अजय बोस बताया गया है। यह भी जानकारी मिली है कि अजय आरटीआई के जरिए विभागीय भ्रष्टाचार का खुलासा करता रहता है। शायद इसीलिए 1 साल बाद उसका वीडियो वायरल कर दिया गया। 

वीडियो में क्या है...
अजय लोकमान्य तिलक टर्मिनल पर बने पार्लस ऑफिस में एक महिला संग अश्लील हरकत कर रहा है। वीडियो देखने से लगता है कि महिला की रजामंदी से दोनों आपतिजनक हरकत कर रहे है। महिला ऑर्केस्ट्रा बार में काम करती है। दोनों ऑफिस में पहले बातें करते हैं। दोनों वहां साथ में खाना खाते हैं और फिर अजय उसका हाथ पकड़ता है। महिला ऑफिस के टेबल पर सोती भी है और एक समय तो वह अपने कपड़े भी बदलती दिख रही है।

सीसीटीवी में कैद हुई हरकत
90 मिनट के इस वीडियो में दिखता है कि महिला क्लर्क के ही टेबल पर सोती है और दफ्तर में ही अपने कपड़े बदलते दिखी। जिस कमरे में ये सब हो रहा है वहां एक टैक्सी ड्राइवर भी सोते दिख रहा है। वहीं महिला को वहां लेकर आया था और पूरी रात उनके साथ उसी कमरे में रहा और फिर महिला को लेकर चला गया। वीडियो पिछले साल का है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week