पति ने झांककर देखा: बेडरुम में अर्धनग्न रिश्तेदार के साथ थी WIFE

Monday, July 10, 2017

सिंगरौली। पुलिस ने 30 जून को हुए एक हत्याकांड का मामला सुलझा लिया है। मृतक का नाम सुदामा है। जिसने एक रात गुजारने के लिए अपने रिश्तेदार रघुनाथ से सिर छुपाने की जगह मांगी थी। आधीरात को जब रघुनाथ उठा तो उसे बेडरूम से आवाजें आईं। उसने झांककर देखा तो सुदामा और उसकी पत्नि आपत्तिजनक स्थिति में थे। इसीलिए बौखलाए रघुनाथ ने सुदामा की हत्या की और फिर लाश को अधनंगा करके, सिर कुचलकर नाले में फैंक दिया। 

एडिशनल एसपी सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि ढेंकी गांव में 30 जून की रात हुए कॉन्ट्रेक्टर सुदामा हत्याकांड में शामिल आरोपी पिता-पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी रघुनाथ के अनुसार उसने सुदामा प्रसाद वर्मा (43) को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था और इसी के चलते उसने पत्थर से उसके सिर पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 30 जून को सुदामा अपने ससुराल आया था, लेकिन रात होने पर वह आरोपी रघुनाथ के घर रुक गया। रघुनाथ ने बताया कि सुदामा उसका दूर का रिश्तेदार था। वह रात में शराब के नशे में घर आया।

करीब दस बजे आरोपी रघुनाथ सो गया। उसकी गहरी नींद का फायदा उठाकर सुदामा उसकी पत्नी के कमरे में पहुंचा। इस बीच रघुनाथ की नींद खुली तो उसे पत्नी के कमरे से आवाजें सुनाई आई। उसने कमरे का दरवाजा जैसे ही खोला तो सुदामा और उसकी पत्नी आपत्तिजनक हालत में मिले। यह देख रघुनाथ आपा खो बैठा और उसने पत्थर से कुचलकर सुदामा की हत्या कर दी।

लाश के उतारे कपड़े
सुदामा की हत्या करने के बाद रघुनाथ ने उसकी लाश ठिकाने लगाने के लिए बेटे दिलीप की मदद ली। दोनों पिता-पुत्र देर रात उसकी लाश लेकर सउरा नाला पहुंचे। यहां लाश के उन्होंने कपड़े उतारे और नाले किनारे फेंक दिया। इसके बाद पहचान छिपाने के लिए लाश का पत्थर से सिर कुचल दिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week