मच्छरदानी लगाकर धरने पर बैठे रहे UPCC प्रेसिडेंट राज बब्बर

Monday, July 31, 2017

लखनऊ। यूपी के अंबेडकरनगर जिले के डोंडो गांव में राष्ट्रीय राजमार्ग में आने वाले मकानों को गिराए जाने के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर रविवार से अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए है। जिसको लेकर जिला प्रशासन सकते में आ गया है। वहीं प्रभावित किसानों की समस्याओं को लेकर राज बब्बर ने पहले प्रशासन से बात की, जवाब से असंतुष्ट होकर वह अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए। जिन्होंने पूरी रात राष्ट्रीय राजमार्ग पर मछरदानी के सहारे सड़क पर बितायी। 

बता दें, कि राज बब्बर जब डोंडो गांव पहुंचे तो स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें बताया कि यहां किसानों और ग्रामीणों पर जुल्म हो रहे हैं। बिना किसी नोटिस के उनके मकानों को गिरा दिया गया है और कोई मुआवजा भी नहीं दिया गया है। लोग खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर हैं।

इसके बाद राज बब्बर के नेतृत्व में स्थानीय ग्रामीणों ने चल रहे बुल्डोजर को रुकवा दिया और राजमार्ग का निर्माण कार्य भी बंद करवा दिया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग में आने वाले जितने भी मकान गिराए गए हैं, उसके कानूनी कागजात प्रशासन पेश करे या कार्यदायी संस्था का कार्य मुआवजा दिए जाने तक बंद करवा दिया जाए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week