क्यों ना मेल-फिमेल को मिलाकर TEAM INDIA बनाई जाए: अक्षय कुमार

Friday, July 28, 2017

कुछ वक़्त पहले की ही बात है जब अक्षय कुमार लन्दन में महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखने गए थे। वहां उन्होंने देशभक्ति की भावना से भरकर तिरंगा झंडा लहराया।यह झंडा उल्टा था और इस वजह से अक्षय सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुए थे। अक्षय कुमार को देशद्रोही कहते हुए उनपर बहुत कीचड़ उछाला गया था। इसके बाद अक्षय ने माफी मांगते हुए वो तस्वीर डिलीट भी कर दी थी। अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' भारत सरकार के 'स्वच्छ भारत अभियान' पर ही आधारित है. यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

हाल ही में फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के प्रमोशनल इवेंट पर जब अक्षय से इस घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने पूरे मामले पर विस्तार से अपनी बात रखी। अक्षय का कहना था कि उन्होंने वो झंडा सीधा ही पकड़ा था।जब वो झंडे को खोल रहे थे तो वो उल्टा रहा होगा और इसी दौरान किसी ने फोटो खींच ली। उनका कहना था कि उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि ऐसा कुछ होगा। फिर भी अगर उनकी हरकत से किसी को बुरा लगा, तो वो इसके लिए माफी मांगते हैं। अक्षय कुमार एक देशभक्त एक्टर माने जाते हैं। कई मौकों पर उन्होंने सेना और देश के प्रति अपने सम्मान का इजहार किया है।

जब भारतीय टीम वर्ल्ड कप नहीं ला सकी और बहुत उदास थी। तो ऐसे में अक्षय को ये नया खयाल आया कि क्यों ना भारतीय पुरुष और महिला खिलाड़ियों को मिलाकर एक टीम बनाई जाए और दूसरे देशों के साथ खेला जाए। जैसा कि टेनिस में होता है। एक टीम में 6 पुरुष और 5 या 6 महिला खिलाड़ी हों और इसी तरह की टीम से वे खेले। अगर.ये सेट अप लागू हो गया, तो क्रिकेट का रोमांच बढ़ सकता है। अक्षय ने बताया कि ऐसा खयाल उन्हें अपने फोन पर विम्बल्डन मैच देखते हुए आया। इसे मिक्स क्रिकेट कहा जा सकता है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week