नकली चावल के बाद अब प्लास्टिक की पत्तागोभी

Saturday, July 22, 2017

भोपाल। प्लास्टिक के चावल का खुलासा तो हो चुका है। प्रशासन ने कई इलाकों में कार्रवाईयां भी की हैं। अब मध्य प्रदेश के खरगोन के बड़वाह में प्लास्टिक के पत्ते गोभी का मामला सामने आया है। बड़वाह के महेश्वर रोड पर रहने वाली गृहणी पिंकी भंडारी ने प्लास्टिक के पत्ते गोभी का खुलासा किया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर प्लास्टिक की शक्कर का भी दावा किया गया है। ये सभी निश्चित रूप से स्वास्थ्य के लिए काफी हानिकारक हैं। 

पिज्जा बनाने वाली गृहणी पिंकी भंडारी ने सुभाष मार्केट से पत्ता गोभी खरीदा था लेकिन पिंकी ने जब इस पत्ते गोभी को काटा तो यह काफी सॉफ्ट लगा। शक होने पर पिंकी ने इस गोभी को खाया तो उन्हें रबर जैसा महसूस हुआ। जिसके बाद उन्होने पत्ते गोभी को जलाकर देखा तो होश उड़ गए, जली हुई गोभी से प्लास्टिक की दुर्गन्ध आ रही थी।

गृहणी का कहना है कि मैने सोशल मीडिया पर प्लास्टिक की गोभी का वीडियो देखा है, पर मैने उस चाइनीज वीडियो को गंभीरता से कभी नहीं लिया लेकिन जब ये मामला वास्तविक तौर पर मेरे सामने आया तो ऐसा लग रहा है कि ये लोगों की जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।इस मामले के बाद आस-पास के लोगों में हड़कंप मच गया है। वहीं खाद्य सुरक्षा एवं औषधी प्रशासन मामले की जांच करेगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं