टप्पू के बाद अब दयाबेन ने भी छोड़ दिया तारक मेहता का उल्टा चश्मा ?

Friday, June 2, 2017

सोनी टीवी पर सबको हिल मिलाकर रहना सिखाने वाला टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम की रियल लाइफ में रील लाइफ वाला प्यार दिखाई नहीं देता। पिछले दिनों निर्माता से नाराज होकर टप्पू का किरदार निभाने वाला बाल कलाकार भाव्या गांधी शो छोड़कर चले गए थे। अब खबर आ रही है कि दयाबेन का केंद्रीय किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी ने भी शो छोड़ दिया है। हालांकि एक अखबार ने दावा किया है कि वो मां बनने वालीं हैं इसलिए शो में नहीं आ रहीं हैं परंतु अभी दिशा वकानी की तरफ से कुछ भी क्लीयर नहीं किया गया है। इससे पहले हाथीभाई और रौशन सिंह सौढ़ी भी शो छोड़कर जा चुके हैं। हालांकि उन्हें बाद में वापस बुला लिया गया। 

बता दें कि दिशा इस समय 36 साल की हैं। दिशा ने साल 2016 में मयूर पांड्या से शादी की थी। मयूर पांड्या मुंबई में ही रहते हैं और चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं। अगर यह खबर सच होती है तो यह इन दोनों का पहला बच्चा होगा। एक्ट्रेस की शादी के बाद भी ऐसी खबर आई थी कि वो यह शो छोड़ देंगी लेकिन शादी के बाद भी वह शो में काम कर रही थीं। दिशा वकानी ऐसे तो कई टीवी शोज और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। लेकिन उनको तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभाने के बाद से जबरदस्त लोकप्रियता मिली। यह भी कहा जा सकता है कि दिशा वकानी के कारण शो लोकप्रिय हुआ। दरअसल, इस शो का हर किरदार महत्वपूर्ण है।

इस शो में दिशा वकानी एक 14 साल के बच्चे की मां की भूमिका में नजर आती हैं। इनके बच्चे के किरदार का नाम टप्पू है। शो में इनकी डायलॉग डिलीवरी का अंदाज बहुत ही निराला है। साथ ही, दिशा की कॉमेडी टाइमिंग भी जबरदस्त है। यह अपने इस किरदार से शो के दर्शकों को खूब हंसाती हैं। यह शो साल 2008 से ही ‘सब टीवी’ पर प्रसारित हो रहा है। 2008 से लेकर अब तक इसकी टीआरपी रेटिंग हमेशा ही अच्छी रही है।

अगर फिल्मों की बात करें तो दिशा अब तक बॉलीवुड की जोधा अकबर, लव स्टोरी 2050, देवदास, मंगल पांडेय: द राइजिंग जैसी महत्वपूर्ण फिल्मों में काम करके अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं। दिशा टीवी शोज और बॉलीवुड फिल्मों के अलावा रंगमंच की भी बेहतरीन एक्ट्रेस रही हैं। कहा जाता है कि उन्होंने अपनी एक्टिंग की शुरुआत रंगमंच से ही की थी। आज अगर दिशा की एक्टिंग इतनी निखरकर सामने आई है तो इसमें रंगमंच का बहुत बड़ा योगदान है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week