मेहमानों के सामने जलील करने वाली WIFE की हत्या कर फांसी पर झूल गया

Friday, May 19, 2017

इंदौर। दाम्पत्य जीवन में जब कड़वाहट आने लगती है तो उसका अंत तनावभरे ऐसे फैसलों पर होता है जो पूरे परिवार को प्रभावित करते हैं और कभी कभी जानलेवा भी होते हैं। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को इसलिए मार डाला क्योंंकि बेटी की बर्थडे पार्टी के दौरान उसने मेहमानों के साथ उसे जलील किया था। पत्नी की हत्या करने के बाद युवक अपने कमरे में आया और फांसी का फंदा बनाकर झूल गया। पुलिस को दोनों के शव मिले हैं। 

एरोड्रम पुलिस के अनुसार, कावेरी नगर में एक दंपति के शव मिलने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो मार्केटिंग का जॉब करने वाले विजय गुप्ता का शव कमरे में फांसी पर लटका हुआ था, जबकि पत्नी बबली का शव छत पर पड़ा हुआ था।

दंपति के बच्चों ने पुलिस को बताया कि रात में मम्मी-पापा के बीच विवाद हुआ था। दरअसल, दंपति की बेटी हिमांशी का शुक्रवार को जन्मदिन था, लेकिन विजय ने एक दिन पहले ही उसके जन्मदिन की पार्टी रखी थी। इस पार्टी में केक काटने के दौरान बबली ने विजय से विवाद किया था। उस समय तो विजय शांत रहा परंतु जब सारे मेहमान चले गए और विजय और बबली अपने दोनों बच्चों के साथ छत पर जाकर सो गए तब विजय ने यह कदम उठाया। माना जा रहा है कि विजय ने रात को बबली की हत्या कर दी, जिसके बाद उसने नीचे कमरे में जाकर फांसी लगा ली। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week