मैं क्या पूरी कांग्रेस दिग्विजय सिंह के साथ है: सिंधिया | VYAPAM SCAM

Tuesday, May 9, 2017

भोपाल। व्यापमं मामले में सीबीआई द्वारा दिग्विजय सिंह पर सीएम शिवराज सिंह चौहान को फंसाने के लिए फर्जी दस्तावेज बनाने के आरोप के बाद सियासत गर्माई हुई है। यह आरोप सामने आते ही कांग्रेस के सभी दिग्गज चुप थे परंतु अब सभी नेता दिग्विजय सिंह के साथ आ खड़े हुए हैं। आज भोपाल आए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी कहा कि सारी कांग्रेस इस मामले में दिग्विजय सिंह के साथ है। 

सिंधिया ने कहा कि व्यापमं एक बहुत बड़ा घोटाला है। इस मामले में कांग्रेस दिग्विजय सिंह के साथ खड़ी है। सिंधिया ने कहा कि, दिग्विजय सिंह पर लगाए जा रहे आरोप राजनीति से प्रेरित हैं। उनमें दुर्भावना साफ झलकती है। सिंधिया ने कहा कि बेशक सीबीआई ने अपने हलफनामे में शिवराज सिंह को क्लीनचिट दे दी हो, लेकिन सुप्रीम कोर्ट का फैसला आना अभी बाकी है।

अटेर विधानसभा चुनाव के दौरान राजघराने के खिलाफ आए बयानों पर का जवाब देते हुए सिंधिया ने कहा कि उनके परिवार पर आरोप लगाने वाले औछी मानसिकता के लोग हैं। सिंधिया ने कहा कि उनकी सम्पत्ति के बारे में जिसे जो जानना है, वो जान ले। इसकी जांच भी करा ले। उन्होंने दावा किया कि जिस तरह सभी राज्यों में राजनीति बदल रही है, मप्र भी इससे अछूता नहीं रहेगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week