LOVE MARRIAGE: लड़की के भाइयों ने युवक की सिर कुचलकर हत्या कर दी

Saturday, May 20, 2017

सिहोरा/जबलपुर। शुक्रवार की देर रात करीब 11 बजे  सगे भाइयों ने मिलकर गाँव के ही युवक की रॉड और सिर में पत्थर पटक कर बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात की वजह ये थी की आरोपी युवको की बहन ने करीब एक वर्ष पहले गांव के ही युवक से प्रेम विवाह कर लिया था जिसके बाद युवती के भाई जीजा की हत्या करने की ताक में रहते थे और मौका मिलते ही युवक की हत्या कर दी। 

गोसलपुर थाना के ग्राम बेला निवासी अमित पटेल (30) वेल्डिंग की दुकान है जो शुक्रवार रात 11 बजे के लगभग उसका साथी सिलुआ निवासी राजेश राजभर (37) दुकान बंद कर रहे थे। तभी दुकान बन्द करते समय युवती के भाई जो उसी गांव हैं राजा और रानू सेन पहूंच गए और अमित पटैल से गाली-गलौच करते हूए मारपीट करते हुए राजा ने अमित को जमीन पर पटक दिया जिसके बाद दोनों भाइयों ने मिलकर सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। और अमित के सिर को भारी पत्थर से कुचल कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। आरोपियो ने अमित की दूकान में काम करने वाले राजेश को भी मारने की कोशिश की थी जो  किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागने में सफल हो गया था। 

लव मैरिज से खफा थे आरोपी
करीब 11 माह पहले अमित पटैल ने राजा और रानू नाई की बहन ज्योति नाई को भगाकर लव मैरिज कर लिया था जिसके बाद दोनों पति पत्नि बनकर गाँव में ही रहने लगे थे।  इसी वजह को लेकर दोनों भाईयों ने अमित पटैल से दुश्मनी रखते थे। और शुक्रवार की देर रात में मौका मिलते ही दोनों भाइयों ने मिलकर अमित पटैल की सिर कुचल कर हत्या कर दी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week