सलमान खान के भाई और भाभी के तलाक पर कोर्ट ने लगाई मुहर

Thursday, May 11, 2017

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के रिश्तों को लेकर काफी दिनों से चली आ रही खींचातानी आज विराम लग गया है. मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान के तलाक की खबरों पर  गुरुवार को इन दोनों स्टार्स की 18 साल की शादी खत्म हो गई है. मुंबई की बांद्रा फैमि‍ली कोर्ट ने दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका अरोड़ा खान को मिली है जबकि अरबाज खान जब चाहें अपने बेटे से मिल सकते हैं. 

कल मलाइका और अरबाज जस्टिन बीबर के कंसर्ट के लिए साथ-साथ डीवाय पाटिल स्टेडियम पहुंचे थे. मलाइका-अरबाज अपने बेटे अरहान के साथ कंसर्ट में पहुंचे थे. कुछ महीने पहले ही अरबाज-मलाइका बेटे अरहान के बर्थडे पार्टी में भी साथ-साथ नजर आए थे. सलमान को छोड़, पूरा खान परिवार इसमें शामिल हुआ था.

आपको बता दें कि मलाइका और अरबाज कई बार साथ-साथ नजर आए जिसके बाद ऐसे अनुमान लगाए जा रहे थे कि सबकुछ ठीक हो जाएगा. लेकिन आज के फैसले से यह साफ हो गया है कि पति-पत्नी का यह रिश्ता अब खत्म हो चुका है. मलाइका-अरबाज की बांद्रा फैमिली कोर्ट के बाहर की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें अरबाज व्हाइट शर्ट और ब्लू कैप में नजर आ रहे हैं. वहीं मलाइका अरोड़ा खान व्हाइट टॉप में दिखीं. तलाक के बाद की इन तस्वीरों में मलाइका और अरबाज दोनों भावशून्य नजर आएं.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week