100 करोड़ के खर्च की, और बीबर के कॉन्सर्ट की, जमकर उड़ी धज्जियां

Thursday, May 11, 2017

सोशल मीडिया साइट टि्वटर पर सुबह से ही लोग बीबर के कॉन्सर्ट की जमकर धज्जियां उड़ाने में लगे हुए हैं. कुछ ने शो की महंगी टिकट पर तंज किए तो कुछ ने बीबर की परफॉर्मेंस को अबतक की सबसे खराब परफॉर्मेंस बताया. जस्ट‍िन बीबर के शो के बाद सोनाली बेन्द्रे का ट्वीट "टाइम बर्बाद हो गया" बता दें कि कॉन्सर्ट में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के तमाम सितारे भी पहुंचे थे. पर कॉन्सर्ट खत्म होने के बाद तमाम प्लान्स को बीच में छोड़कर ही जस्टिन बीबर प्राइवेट प्लेन से वापस लौट गए. उनके शो के बाद अटकलें थीं कि वह सुबह आगरा में होंगे. . पॉप स्टार जस्टिन बीबर का खुमार इंडिया में भी लोगों के सि‍र चढ़ कर बोला. अपने 20 गानों से 90 मिनट की शानदार परफॉर्मेंस दी. लेकिन उनके इस कॉन्सर्ट को लोगों ने सोशल मीडिया पर झूठा और बेकार बताते हुए कहा कि जस्ट‍िन ने शो में लिपसिंक का सहारा लिया. अब इस बात को लेकर ट्विटर पर बहस छिड़ गई है.

कुछ मजेदार ट्वीटस जिन्होंने बीबर के कॉन्सर्ट को एक नए विवाद में बदल दिया है. #LipSync ट्विटर का नया ट्रेंड वर्ड बन गया है. ट्विटर एक यूजर ने लिखा कि एक मिनट का मौन उन लोगों के लिए जिन्होंने इस #LipSync शो की टिकट खरीदी. जो लोग बीबर के शो में गए और उन्हें पता चला कि ये बस एक #LipSync प्रोग्राम था. एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि इंडिया पहली बार एक ऐसे #Lipsync बैटल शो का गवाह बना जहां बीबर अकेले प्रतिभागी थे और वह खुद से ही हार गए. एक और ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया कि लोग मुंबई के ट्रैफिक से निकल कर बीबर का #Lipsync प्रोग्राम देखने पहुंचे और बीबर ने भी बहुत प्यार से उनसे पूछा कि अब बहुत देर हो चुकी है सॉरी बोलने के लिए. 

पहले रिपोर्ट्स थीं कि पर्पज टूर के तहत इंडि‍या आए जस्ट‍िन मुंबई के कॉन्सर्ट के बाद कुछ दिन रुकेंगे. इस दौरान वह दिल्ली, आगरा और जयपुर जाने वाले थे. लेकिन अब खबर आई है कि जस्ट‍िन ने ये पूरा प्लान बदल दिया और कॉन्सर्ट के बाद रात में ही इंड‍िया से निकल गए हैं. एयरपोर्ट के कुछ अध‍िकारियों ने यह जानकारी दी है.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week