IPL10: सचिन तेंदुलकर को बर्थडे गिफ्ट नहीं दे पाए MUMBAI INDIANS, पुणे ने हराया

राजू जांगिड़/मुम्बई | अपने मेंटर सचिन तेंदुलकर को बर्थडे का तोहफा देने का मुंबई इंडियंस का सपना आज पूरा नहीं हो सका। मुंबई टीम को सोमवार को यहां आईपीएल-10 के एक रोमांचक मुकाबले में पुणे के हाथों तीन रन की हार का सामना करना पड़ा। बीच के ओवरों में मुंबई की टीम मजबूती से जीत की ओर बढ़ रही थी लेकिन आखिरी के दो ओवर में जीत हाथ से छिटक गई। 

पारी का 19वां और 20वां ओवर इस लिहाज से निर्णायक रहा। बेन स्‍टोक्‍स की ओर से फेंके गए 19वें ओवर में जहां केवल सात रन बने, वहीं जयदेव उनादकट की ओर से फेंके गए पारी के आखिरी ओवर में रोहित शर्मा सहित टीम के तीन विकेट गिरे। रोहित ने मैच में 39 गेंद पर 58 रन (6 चौके, चार छक्‍के) की आतिशी पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। 

मुंबई के आमंत्रण पर पहले बैटिंग करते हुए पुणे की टीम ने 20 ओवर्स में 6 विकेट खोकर 160 रन बनाए जिसमें राहुल त्रिपाठी ने 45 और अजिंक्‍य रहाणे ने 38 रन का योगदान दिया। जवाब में मुंबई की टीम 20 ओवर्स में आठ विकेट पर 157 रन की बना पाई और तीन रन से मैच गंवा बैठी। बेन स्‍टोक्‍स को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। बर्थडे बॉय सचिन तेंदुलकर आज वानखेड़े स्‍टेडियम में क्रिकेट प्रेमियों के आकर्षण का केंद्र रहे।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !