छात्रा से नकल के बदले अश्लील मांग करने वाले प्रोफेसर का मुंह काला | DHARAMPETH POLYTECHNIC

Thursday, April 20, 2017

नागपुर। DHARAMPETH POLYTECHNIC COLLEGE, NAGPUR में एग्जाम में चीटिंग करते पकड़ी गई पॉलिटेक्निक स्टूडेंट का टीचर ने मोबाइल और एडमिट कार्ड जब्त कर लिया। आरोप है कि जब स्टूडेंट एडमिट कार्ड वापस मांगने गई तो टीचर ने उसके सामने आपत्तिजनक डिमांड रख दी। स्टूडेंट ने यह बात स्थानीय शिवसेना नेताओं को बताई। उन्होंने टीचर के मुंह पर कालिख पोत उन्हें पूरी कॉलेज में घुमाया।  मामला शहर के प्रतिष्ठित धरमपेठ पॉलिटेक्निक कॉलेज का है। छात्रा ने टीचर की इस डिमांड की रिकॉर्डिंग कर ली और उसे शिवसेना के स्थानीय नेता पंजू तोतवानी को दिखाया। बुधवार दोपहर पंजू अपने कुछ समर्थकों के साथ कॉलेज पहुंचे और आरोपी टीचर अमित गणवीर की पिटाई शुरू कर दी। उनके समर्थकों ने अमित को पीटने के बाद सरेआम उनके मुंह पर कालिख पोती और उन्हें पूरे कॉलेज में घुमाया। अमित की पिटाई करने वाले शिवसेना नेता पंजू तोतवानी का कहना है कि, "किसी भी स्टूडेंट की लाइफ में गुरु का दर्जा माता-पिता से बढ़कर होता है। अगर कोई टीचर अपनी स्टूडेंट के साथ गंदी बात करता है तो कोई भी इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता।"

अरेस्ट हुआ आरोपी टीचर
मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गर्ल स्टूडेंट की शिकायत के बाद आरोपी टीचर को अरेस्ट कर लिया है। अंबाझरी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर अतुल सबनीस ने बताया कि, अमित के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कर किया गया है। अतुल ने बताया कि, 20 वर्षीया स्टूडेंट पॉलिटेक्निक की छात्रा है। 13 अप्रैल को वह एग्जाम के दौरान चीटिंग करती हुई पकड़ी गई थी। उसे अमित ने ही चीटिंग करते हुए पकड़ा था। अमित ने उसकी कॉपी, मोबाइल फोन और एडमिट कार्ड जब्त कर लिया था। 

छात्रा का आरोप है कि मोबाइल वापस लेने के लिए उसने अमित से मुलाकात की थी। इसे वापस देने के एवज में अमित ने उससे अश्लील बातें की औऱ अकेले में कुछ समय बिताने जैसी डिमांड रखी। जब स्टूडेंट ने मना कर दिया तो अमित ने उसका मोबाइल नहीं दिया। एक सप्ताह से पीड़ित उससे अपना फोन वापस मांग रही थी। इंस्पेक्टर अतुल सबनीस ने बताया कि, बिना अनुमति के कॉलेज में घुसकर मारपीट करने वाले शिवसेना नेताओं की जांच की जा रही है। अगर कहीं भी कानून का उल्लंघन हुआ होगा तो उनके खिलाफ भी केस दर्ज होगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं