हवाई यात्रा: WINE के नशे में बहकी लेडी, साथी महिला यात्री से अश्लील हरकतें करने लगी

ऑरेगन/यूएस। एक महिला को विमान में दूसरी महिला यात्री के साथ छेड़छाड़ के लिए दोषी करार दिया गया है। दोषी महिला हाइडी मकिनी ऑरेगन की रहने वाली हैं। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया था कि लॉस वेगस से पोर्टलैंड तक की फ्लाइट के दौरान दोषी महिला ने उनके शरीर को गलत ढंग से स्पर्श किया। इंडिपेंडेंट में छपी खबर के मुताबिक, पिछले साल 8 मई को अलैस्का एयरलाइन्स के विमान को पोर्टलैंड इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर उतरने के बाद मकिनी को गिरफ्तार कर लिया गया था और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था।

यूएस डिस्ट्रिक्ट कोर्ट, पोर्टलैंड में असिस्टेंट अटॉर्नी रवि सिन्हा ने बताया, 'मकिनी ने ऐसा पीड़िता को परेशान करने के इरादे से किया। उसने पीड़ित महिला के शरीर को और उनकी जांघ के अंदरुनी हिस्से को स्पर्श किया। इसके अलावा मकिनी ने पीड़िता पर अश्लील और आपत्तिजनक टिप्पणियां भी कीं।'

मकिनी ने कोर्ट में अपना जुर्म कबूल कर लिया है और उसने बताया कि पोर्टलैंड के करीब एक सेंटर में उसने शराब की समस्या से छुटकारा पाने के लिए उपचार भी कराया है। दूसरी ओर इस मामले में दोषी महिला के मंगेतर ने उसका बचाव किया है। मकिनी के बचाव में उसके मंगेतर ने कहा कि शराब पीने के बाद उसका शरीर नियंत्रण में नहीं रहता है और ऐसा इसी कारण हुआ। कोर्ट के रेकॉर्ड से पता चलता है कि मकिनी को इससे पहले भी दो बार 2008 और 2015 में शराब के नशे में गाड़ी चलाने के लिए दोषी ठहराया जा चुका है।

फिलहाल वह इस शर्त पर रिहा की गई है कि वह ड्रग्स या ऐल्कॉहॉल का सेवन नहीं करेगी और कोई फ्लाइट पकड़ने से पहले प्री ट्रायल सर्विसेज ऑफिसर की अनुमति लेगी। उसे 19 जून को सजा सुनाई जानी है। उसे अधिकतम 10 साल की जेल और 2,50,000 डॉलर यानी करीब 1.62 करोड़ रुपये जुर्माना भर सकता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !