स्विटजरलैंड में Ranveer singh के चेहरा घायल, सर्जरी करवानी पड़ी

Monday, March 20, 2017

रणवीर सिंह के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। शनिवार शाम रणवीर को सांताक्रूज में देखा गया इस दौरान वह अपने चेहरे को हूड से कवर करने की कोशिश कर रहे थे। दरअसल रणवीर सिंह के चेहरे पर कुछ चोट लगी है जिस वजह से उन्हें सर्जरी भी करानी पड़ी रणवीर सिंह को ये चोट कैसे लगी इसके बारे में अभी कुछ भी पता नहीं चल पाया है। लेकिन इतना जरुर है कि रणवीर सिंह हाल में स्विटजरलैंड गए हुए थे और काफी स्टंट कर रहे थे तो हो सकता है उसी दौरान उन्हें चोट लगी हो। आपको बता दें कि कुछ समय पहले उन्हें स्विटजरलैंड का ब्रैंड एंबेस्डर बनाया गया था। और इसलिए वो काफी समय तक वहां रहे थे।

उन्हें कल मुबई के एक क्लिनक में देखा गया था जहां वो लगभग तीन घंटे रहे और छोटी सी सर्जरी करवाई। दरअसल पद्मावती की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होने वाली है इसिलए रणवीर सिंह जख्म जल्दी ठीक इसलिए सर्जरी करवाना ही उचित समझा। 

रणवीर सिंह जो कुछ ही दिनों बाद फिर से पद्मावती की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। अब हम और रणवीर सिंह के फैन्स भी यही चाहेंगे कि वो जल्द से जल्द रिकवर करें और पद्मावती की शूटिंग शुरू करें। वैसे ही पद्मावती की शूटिंग में काफी विघ्न बाधाएं आ रही हैं। स्टार्स को कुछ हो जाए ये और भी ज्यादा शॉकिंग हो जाएगी। हाल ही में कोल्हापुर में पद्मावती’ के सेट पर कुछ अज्ञात लोगों ने आग लगा दी थी। इस वजह से वहीं रखे कॉस्ट्यूम और दूसरे सामान में भी आग लग गई और सारा सामान बर्बाद हो गया।
,
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को कुछ दिनों पहले स्विजटजरलैंड में काफी एन्जॉय करते हुए देखा गया। इस दौरान उन्हें काफी डेडली स्टंट भी करते हुए देखा गया था लेकिन अब उन्हें कुछ दिनों बेड रेस्ट पर रहना होगा। सूत्रों के मुता​बिक उनके चेहरे पर चोट लग गई । हालांकि इस बारें में कोई जानकारी नहीं मिली कि उन्हें यह चोट कैसे लगी। मगर सूत्रों के मुताबिक शनिवार शाम उन्हें  क्लीनिक पर देखा गया जहां वह अपनी सर्जरी के लिए पहुंचे थे।। बताया जा रहा है कि रणवीर शनिवार शाम 4 बजे एक क्लीनिक में गए और 7 बजे के आसपास बाहर निकले। उनके चेहरे पर एक छोटी सी चोट लग गई है और रणवीर चाहते हैं कि उनकी यह चोट जल्दी ठीक हो जाए ताकि वह अपनी पीरियड फिल्म पद्मावती की शूटिंग शुरू कर सकें। फिलहाल चिंता कोई वाली बात नहीं हैं।
रणवीर फोटोग्राफर से खुद को दूर रखेंगे और डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिनों तक आराम करने को कहा है।

पद्मावती फिल्म में वह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में काफी इंटेन्स लुक में दिखाई देंगे, कई इवेंट में रणवीर को उनके इस नए लुक में देखा जा चुका है। हाल ही में कोल्हापुर में पद्मावती’ के सेट पर कुछ अज्ञात लोगों ने आग लगा दी थी। इस वजह से वहीं रखे कॉस्ट्यूम और दूसरे सामान में भी आग लग गई और सारा सामान बर्बाद हो गया।

इससे पहले भी जयपुर में भी ​फिल्म की शू​टिंग के दौरान तोड़फोड़ हुई थी। इस फिल्म रणवीर के अलावा शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका में हैं। दीपिका और रणवीर संजय लीला भंसाली के साथ इससे पहले रामलीला और बाजीराव मस्तानी में काम कर चुके हैं। वहीं शाहिद उनके साथ पहली बार काम कर रहे हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week