फिल्म 'Padmavati' के विरोध में करणी सेना ने जलाया Bhansali का पुतला

Saturday, March 18, 2017

मुंबई। फिल्‍मकार संजय लीला भंसाली, जो अपनी आगामी फिल्‍म पद्मावती की शूटिंग के लिए जयपुर पहुंचे थे, पर करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने आमेर के जयगढ़ किले में लगे फिल्‍म सेट पर पहुंचकर हमला बोल दिया।फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग में बिजी डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. करणी सेना ने एक बार फिर 'पद्मावती' का विरोध किया है. करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर फिल्म का विरोध किया और इस दौरान उन्होंने संजय लीला भंसाली का पुतला भी जलाया. 

टेलीविजन रिपोर्ट में करणी सेना के कार्यकर्ता सेट पर पहुंचकर तोड़ फोड़ करते हुए नजर आए। संजय लीला भंसाली पर भीड़ टूट पड़ी। लेकिन, कुछ लोग संजय लीला भंसाली को बचाकर वहां से सुरक्षित निकाले में कामयाब रहे। बता दें कि इसी साल जनवरी में जयपुर में फिल्म 'पद्मावती' के सेट को ना केवल करणी सेना ने निशाना बनाया था बल्कि डायरेक्टर भंसाली को थप्पड़ भी मारा था. जिसके बाद फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी. बाद में महाराष्ट्र के कोल्हापुर में फिल्म की शूटिंग शुरू की गई जहां रात के समय फिल्म का सेट जला दिया गया. इस हमले में फिल्म निर्माताओं को कॉस्ट्यूम आदि का नुकसान हुआ था. 

जयपुर में भंसाली पर हुए हमले के बाद फिल्मी जगत की तमाम हस्तियों ने इसका विरोध किया था. बता दें कि फिल्म 'पद्मावती' में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का रोल निभा रही हैं. उनके अलावा फिल्म में रणवीर कपूर और शाहिद कपूर भी हैं. रणवीर फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभाते नजर आएंगे. खबरें आईं कि फिल्म में पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच इंटीमेट सीन फिल्माए जा रहे हैं जिसका लोगों ने यह कहकर विरोध किया कि फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ की जा रही है.

करणी सेना के कार्यकर्ताओं का कहना है कि फिल्‍म पद्मावती में कथित तौर पर अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मिनी के बीच रूमानी दृश्‍य फिल्‍माए जाने वाले हैं, जो वास्‍तव में इतिहास के साथ छेड़छाड़ है। करणी सेना के पहुंचते ही यूनिट सदस्‍य अपने अपने उपकरणों को बचाने में जुट गए, और कुछ उपकरणों को करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर नुकसान पहुंचाया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week