नशे में टल्ली KAPIL SHARMA फ्लाइट में सुनील ग्रोवर पर चिल्लाए, नौकर कहा, हाथ भी उठाया

Saturday, March 18, 2017

नई दिल्ली। सफलता अब कॉ​मेडी कलाकार कपिल शर्मा के सिर पर चढ़कर बोल रही है। वो अपने साथी कलाकारों को सरेआम बेइज्जत करने लगे हैं। आॅस्ट्रेलिया से दिल्ली आ रही फ्लाइट में कपिल शर्मा ने सबके सामने सुनील ग्रोवर को जलील किया। उन पर चिल्लाए, नौकर कहा और हाथ भी उठाया। बताया जा रहा है कि घटना के समय कपिल शर्मा नशे में टल्ली थे। इस दौरान सुनील ग्रोवर बिल्कुल शांत रहे। उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं की।  कपिल शर्मा की 'घमंडी बातें' इससे पहले भी प्रकाश में आ चुकीं हैं। ऐसी ही कुछ बातों के कारण वो बृहन्मुंबई नगरपालिका की कार्रवाई का शिकार बने थे। एक बॉलीवुड हस्ती ने भी ​कपिल को लेकर कुछ ऐसी ही टिप्पणी की थी। 

खबरों के अनुसार, कपिल, सुनील ग्रोवर के पास आएं और उनपर चिल्लाने लगे। उन्होंने सुनील पर हाथ भी उठाया। हालांकि, सुनील ने कपिल के गुस्से पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। कपिल ने गुस्से में सुनील पर चिल्लाते हुए कहा, 'तू है कौन, तेरा शो फ्लॉप हो गया, तू मेरा नौकर है।'
कपिल के चिल्लाने से फ्लाइट का माहौल काफी गंभीर हो गया था। कपिल इतनी जोर से चिल्ला रहे थे कि काफी दूर तक उनकी आवाज गूंजने लगी। इसके बाद उन्होंने सुनील ग्रोवर पर हाथ भी उठाया। इसके बाद फ्लाइट अटेंडेंट वहां पहुंचे और बात संभालने की कोशिश की।

इस बारे में कपिल और सुनील का कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस घटना के बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को ट्विटर से अनफॉलो भी कर दिया है।
  
कपिल से कम फेमस नहीं हैं सुनील ग्रोवर
बता दें कि सुनील ग्रोवर, कपिल के शो में रिंकू भाभी और डॉक्टर गुलाटी की भूमिका अदा करते हैं। ये दोनों ही किरदार दर्शकों के बीच काफी फेमस है। अभी हाल ही में सुनील ग्रोवर अपना गाना 'मेरे हसबैंड मुझको पियार नहीं करते' लेकर आए हैं। इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week