इस हेलीकॉप्टर में बैठने वाला CM ही बनता है: पायलट ने की थी भविष्यवाणी

Sunday, March 19, 2017

गोरखपुर। "मेरे हेलीकॉप्टर में बैठक जो भी नेता प्रचार करता है वह सीएम ही बनता है..। उम्मीद है योगी आदित्यनाथ भी सीएम जरूर बनेंगे। योगी के सीएम बनने से भाजपा को ही नहीं उत्तर प्रदेश को मजबूती मिलेगी।" ये शब्द उस हेलीकॉप्टर के पायलट के हैं, जिससे योगी आदित्यनाथ को विधानसभा चुनाव के दौरान 25 जनवरी से 6 मार्च तक विभिन्न जिलों में जनसभाएं करने पहुंचे।

28 फरवरी को योगी की गोरखपुर मंडल के तीन जिलों में सात जनसभाएं लगी थीं। सुबह 11 बजे देवरिया के रुद्रपुर से शुरू उनकी जनसभाओं का समापन शाम पांच बजे गोरखपुर के कैंपीयरगंज में हुआ। योगी के साथ हेलीकॉप्टर में सफर करते हुए उन्हें करीब से जानने का मौका मिला।

सुबह सिर्फ प्रसाद ग्रहण कर मंदिर से निकले योगी ने दिन में लगभग दो बजे निचलौल से उड़ान भरने के दौरान लंच लिया। उनके लंच पैकेट में मटर भरी चार पूड़ियां और मिक्स सूखी सब्जी थी। अगली जनसभा में उतरने से पूर्व वह लंच खत्म कर मंच पर पहुंचने के लिए तैयार हो चुके थे।

महराजगंज के मजुरी में जैसे ही योगी मंच की तरफ बढ़े हेलीकॉप्टर के पायलट ने अपना अनुभव बताना शुरू कर दिया। बोला, मैं तो जयपुर का हूं। एक माह से योगी के साथ उड़ान भर रहा हूं, लेकिन उन्हें थका हुआ कभी नहीं देखा। अलीगढ़ से लेकर आजमगढ़ तक योगी की डिमांड एक जैसी है। युवा तो उनके दिवाने हैं।

योगी के व्यक्तित्व से प्रभावित पायलट ने कहा कि हमने कई चुनावों में नेताओं को जनसभाओं तक पहुंंचाया है। जिसे पहुंचाया उसकी किस्मत ही बदल गई। अपनी डायरी निकालकर राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद की लिखी टिप्पणी दिखाते हुए उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि हमारे हेलीकॉप्टर में जिस नेता ने बैठकर प्रचार किया वह सीधे मुख्यमंत्री बन गया। देखना, योगी भी मुख्यमंत्री जरूरी बनेंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week