तार पकड़ कर देख लें बिजली आ रही है या नही: अखिलेश यादव

Tuesday, February 28, 2017

आजमगढ़। यूपी में 4 मार्च को होने वाले छठे चरण के मतदान के पहले पिता मुलायम सिंह के संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे। अखिलेश ने एक बार फिर से पीएम पर निशाना साधा है। पीएम की पिछली रैली को लेकर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि जो पहले बहुमत का दावा करते थे वो अब गठबंधन की बात करने लगे हैं।

अखिलेश यादव ने आजमगढ़ के फूलपुर पवई में कहा कि जैसे-जैसे उत्तर प्रदेश में चुनाव का चरण आगे बढ़ रहा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी को लेकर अपना विश्वास खोते जा रहे हैं। पहले तो प्रधानमंत्री 300 से अधिक सीट जीतने के साथ ही पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने की बात करते थे, लेकिन आजकल तो गठबंधन पर उतर आए हैं। पीएम पहले कहते थे कि हम 300 सीटें जीतने वाले हैं, अब कहते हैं कि गठबंधन वाली सरकार बनने वाली है।

सीएम अखिलेश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र में सरकार है, लेकिन इन लोगों ने उत्तर प्रदेश की अनदेखी की है। प्रधानमंत्री के साथ ही एक दर्जन से अधिक मंत्री उत्तर प्रदेश से हैं, लेकिन कोई विकास के काम को लेकर गंभीर नहीं है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गंगा मैया के आशीर्वाद से जीत गए। पीएम जब काशी गए तो कहा गंगा मैया ने बुलाया है, लेकिन उसके बाद मैया को भूल गए। अखिलेश ने कहा कि हमने एक विज्ञापन की चर्चा कर दी तो लोग गधे की विशेषता बताने लगे। हमे नही जानना गधे की विशेषता, हमने तो सिर्फ एक विज्ञापन की शिकायत की थी। एक मंत्री ने कहा मुख्यमंत्री को गधे की विशेषता नही पता।

अखिलेश यादव गोरखपुर के सांसद योगी पर भी बरसे, कहा कि बाबा को अगर ये देखना है कि बिजली आ रही है या नही तो बिजली का तार पकड़ कर देख लें बिजली आ रही है या नही। भाजपा ने आजमगढ़ के लिए बीजेपी ने कोई बड़ा काम किया हो तो हमे बता दें।

सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि उन्होंने नौजवानों को रोजगार देने का काम किया है और लैपटॉप बाँट कर लोगों को साक्षर बनाया है और सरकार आने पर लोगों स्मार्टफोन दिया जाएगा। नोटबंदी के दौरान कई मौत हो गई समाजवादी लोगों ने दो लाख रूपये मुआवजा दिया। पीएम नोटबंदी के मामले में गुमराह करते हैं। सीएम अखिलेश यादव ने पीएम को खुलेआम चुनौती दी की जहाँ चाहें बहस कर लें।

अब उनकी सभा माहुल बाजार में होगी। इसके बाद दीदारगंज, कमरिया हाइडिल बाजार, छतवारा, बैरमपुर कॉलेज, किसान बालिका इंटर कॉलेज अतरौलिया तथा बघैला में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week