रिलायंस जियो का फ्री वाला आॅफर 31 मार्च तक

Thursday, December 1, 2016

नई दिल्ली। रिलांयस ग्रुप के चेयरपर्सन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने लोगों को नए साल का तोहफा देते हुए आज यह ऐलान किया कि जियो 4जी सिम के सभी ग्राहकों के लिए 31 मार्च तक सभी सेवाएं मुफ्त दी जाएंगी। इस ऐलान के मुताबिक, जियो के ग्राहकों के लिए 'हैप्पी न्यू ईयर' प्लान पेश किया गया है जिसके तहत 31 मार्च तक अनलिमिटेड डाटा, कॉल, वीडियो और वाईफाई पूरी तरह से फ्री कर दी गई हैं। 

मुकेश अंबानी ने 500 रुपए और 1000 रुपए के नोट बैन (विमुद्रीकरण) के फैसले के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया. उन्होंने जियो 4जी सिम को हाथोंहाथ लेने के बाबत जनता को भी धन्यवाद दिया और कहा कि जियो को जनता ने भरपूर प्यार दिया,लेकिन अन्य ऑपरेटरों ने हमारा साथ नहीं दिया. उन्होंने कहा कि वेलकम ऑफर को लेकर लोगों ने हमें बहुत सारा फीडबैक दिया जिसे हमने सुना और इस पर हम काम कर रहे हैं. जियो आज की तारीख में उस वक्त से कहीं बेहतर है जैसा कि वह लॉन्च के समय था.

मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो एक डाटा-स्ट्रॉन्ग नेटवर्क है और भारत का हर एक जियो ग्राहक एक औसत ब्रॉडबैंड उपभोक्ता की तुलना में 25 गुना ज्यादा डाटा का उपयोग कर रहा है. उन्होंने कहा कि जियो अब देश की सबसे तेजी से बढ़ती हुई टेक फर्म है. जियो पहले तीन महीनों में वॉट्सऐप, फेसबुक और स्काइप से कहीं ज्यादा तेजी से आगे बढ़ी.

पिछले 3 महीनों में करीब 900 करोड़ फोन कॉल्स ऐसे थे जिन्हें हमारे जियो उपभोक्ताओं द्वारा दूसरे टेलिकॉम नेटवर्क पर मिलाया गया लेकिन वे कॉल ब्लॉक कर दी गईं. ये हमारे सबसे बड़े तीन प्रतियोगी टेलिकॉम ऑपरेटर्स द्वारा किया गया.

बता दें कि रिलायंस की 4जी जियो सिम सेवा को लेकर हाल ही में आए आंकड़े बताते हैं जियो ने तीन महीने से भी कम वक्त में पांच करोड़ यूजर्स जोड़े हैं. गौरतलब है कि कंपनी के पास पूरे देश में 4जी सेवाएं देने का लाइसेंस है. बता दें कि ट्राई (TRAI)  ने पिछले दिनों आदेश  दिया था जिसके मुताबिक, 3 दिसंबर के बाद जियो सिम खरीदने वालों को वेलकम ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं