शहडोल चुनाव: शिवराज की सभा के लिए स्कूल बंद, स्कूल बसों में लाई गई भीड़ - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

शहडोल चुनाव: शिवराज की सभा के लिए स्कूल बंद, स्कूल बसों में लाई गई भीड़

Wednesday, November 2, 2016

;
राजेश शुक्ला/अनूपपुर। अलीराजपुर में एक देशभक्ति वाले कार्यक्रम के लिए स्कूलों को बंद करके स्कूल बसों से लोगों को पहुंचाया गया था। यहां चुनावी सभा के लिए स्कूल बंद करा दिए गए। स्कूल बसों में ग्रामीणों को भरकर लाया गया। इनमें आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और ग्रामीण इलाकों में काम करने वाले मैदानी कर्मचारी भी शामिल थे। 

इतना ही नही इंदिरा गांधी जनजाति विश्वविद्यालय के छात्रों के लिए लगी निजी बसों को भी अधिग्रहीत कर लिया गया था। अपरोक्ष रूप से बस मालिकों और निजी स्कूल के संचालकों को प्रशासन की ओर से निर्देश दिये गये थे मौखिक रूप से इस निर्देश का पालन सभी बस संचालकों से अपनी बसों से भेज कर किया। 

ज्ञात हो कि भाजपा प्रत्याशी का नामांकन दाखिल कराने के लिए प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार चौहान के साथ प्रदेश के कई मंत्री, विधायक व पार्टी पदाधिकारी पहुंचे थे भाजपा अपना शक्ति प्रर्दशन कर विरोधियों को यह बताने का प्रयास किया जनता के मन में आज भी भाजपा के प्रति रूझान है किन्तु सत्ता कोषो दूर है, जिन ग्रामीण किसानों को बरगला कर जिला मुख्यालय अनूपपुर लाया गया उन्हे न जाने कितने प्रलोभन देकर यहां आने के लिए बाध्य होना पड़ा। जबकि खेतों में कटाई का मौसम चल रहा है। इसके बावजूद भी स्कूल बसों में ग्रामीणों को लाया गया। हलांकि भाजपा अपने मकसद पर कामयाब होती दिख रही है। भाजपा ने जितनी भीड़ इकट्ठा करने की बात कही थी उस पर लगभग-लगभग खरी उतरी है, किन्तु यह भीड बोट में बदलेगें यह तो समय बतायेगा। 

सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीरे
लोक सभा उपचुनाव निर्वाचन के नामाकंन भरने के लिये उमरिया से ज्ञान सिंह के साथ शिवराज सिंह चौहान एंव अन्य मंत्रियो के साथ नामांकन भरने पहुचे वही कुछ लोगों ने सोशल मीडिया में दिनभर यह छाया रहा कि स्कूल बसों में भरकर भाजपा ने ग्रामीणो को लाया है।
;

No comments:

Popular News This Week