शहडोल चुनाव: दीपावली के बाद तय होगा भाजपा का प्रत्याशी

Monday, October 24, 2016

अनूपपुर। शहडोल उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी का नाम दिल्ली में फाइनल हो गया है। उम्मीद है दिपावली से पहले घोषणा हो जाएगी या प्रत्याशी को तो इशारा मिल ही जाएगा परंतु भाजपा की नैया अभी भी अधर में ही है। हां यह जरूर तय हो गया है कि भाजपा 2 नवम्बर को प्रत्याशी का नामांकन पर्चा भरेगी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान, शहडोल, अनूपपुर, उमरिया के प्रभारी मंत्रियों के साथ प्रदेश और संसदीय क्षेत्र के आला नेतागण उपस्थित रहेंगे। इसे लेकर प्रदेश के गृह एवं परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने जिला मुख्यालय में सोमवार को पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की आवश्यक बैठक ली। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रामदास पुरी, अनिल गुप्ता, रामअवध सिंह, श्रीमती मीना सिंह, ज्ञानेंद्र सिंह, अरूण सिंह, बृजेंद्र पंत के साथ विधानसभा क्षेत्र अनूपपुर के सभी पदाधिकारीगण उपस्थित थे। 

बैठक में श्री सिंह ने सेक्टर स्तर पर पार्टी की गतिविधियों की समीक्षा की। इसके पश्चात उन्होंने बतलाया कि पार्टी अधिकृत प्रत्याशी का औपचारिक नामांकन २ नवंबर को भरा जायेगा। इस अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री चौहान, प्रदेशाध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान, प्रदेश उपाध्यक्ष रामलाल रौतेल, महामंत्री अजय प्रताप सिंह, अनूपपुर के प्रभारी मंत्री संजय पाठक,शहडोल के प्रभारी मंत्री राजेंद्र शुक्ल, उमरिया के प्रभारी मंत्री ओम प्रकाश धुर्वे के साथ अन्य पदाधिकारी, संसदीय क्षेत्र के वरिष्ठ कार्यकर्ता भी उपस्थित रहेंगे। 

शहादत का विकास से लेना-देना नहीं
इससे पूर्व पत्रकारों से अनौपचारिक वार्ता करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि शहडोल के स्व. सांसद दलपत सिंह परस्ते की शहादत का विकास से कोई लेना-देना नहीं है। पूरे प्रदेश में विकास कार्य हो रहे हैं। शहडोल लोकसभा क्षेत्र को विकास के कई कार्यों की दरकार थी लिहाजा मुख्यमंत्री के आगमन के दौरान उनके संज्ञान में इसे लाये जाने पर विभिन्न कार्यों की घोषणाएं की गई और तमाम कार्य कराये जा रहे हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week