मुलायम सिंह का फोन तक नहीं उठाते अखिलेश यादव

Sunday, October 23, 2016

;
लखनऊ। दरारें बड़ी हो गईं हैं, तलवारें खिंच रहीं हैं। बस आखरी कोशिश है। इसके बाद कुछ भी हो सकता है। फिलहाल तो मुलायम सिंह यादव का दर्द सामने आया है। पता चला है कि सीएम अखिलेश यादव, अपने पिता और सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का फोन तक नहीं उठाते थे। मुलायम ने यह दर्द शनिवार को पार्टी की मीटिंग में जाहिर किया। 

मुलायम सिंह को रिटायर कर दिया है
बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव ने अपने पिता मुलायम सिंह यादव को रिटायर कर दिया है। पिछले डेढ़ साल से अखिलेश ने किसी भी गंभीर विषय पर मुलायम सिंह से कोई चर्चा नहीं की। सपा और यूपी सरकार के सभी फैसले अकेले लिए। बिना मुलायम को जानकारी दिए। मुलायम सिंह का कहना है किपार्टी को उन्होंने खून-पसीने से सींचा। इसके लिए हमने क्या-क्या नहीं किया, लेकिन आज उसी पार्टी को बचाने के लिए जूझ रहे हैं। अखिलेश के इस बर्ताव को देखकर दुख होता है।

रामगोपाल पर यकीन करना महंगा पड़ा
सूत्रों के मुताबिक, रामगोपाल यादव से मुलायम बेहद नाराज दिखे। सूत्रों के मुताबिक, मुलायम ने यहां तक कह दिया कि रामगोपाल पर भरोसा करना पार्टी को महंगा पड़ गया। मुलायम ने कहा- पता चला है कि रामगोपाल नई पार्टी बनाने के लिए चुनाव आयोग चले गए थे। वो तो जब उन्हें बताया गया कि पार्टी के रजिस्ट्रेशन में काफी समय लगेगा तो वो वापस आ गए। सपा सुप्रीमो ने कहा कि आज परिवार के लोग ही चुनौती बने हुए हैं।
;

No comments:

Popular News This Week