व्यापमं घोटाला: सीएम के रिश्तेदार की जांच कर रहे CBI इंस्पेक्टर को धमकी - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

व्यापमं घोटाला: सीएम के रिश्तेदार की जांच कर रहे CBI इंस्पेक्टर को धमकी

Thursday, September 8, 2016

;
भोपाल। व्यापमं घोटाले में आरोपी सीएम शिवराज सिंह चौहान के रिश्तेदार गुलाब सिंह किरार के मामले की जांच कर रहे सीबीआई इंस्पेक्टर हरीश गोयल को धमकी दी गई है। श्री गोयल ने इस मामले का खुलासा मीडिया के सामने नहीं किया, लेकिन अपने हेडक्वार्टर रिपोर्ट भेज दी है। 

सीबीआई इंस्पेक्टर हरीश गोयल ग्वालियर में व्यापमं फर्जीवाड़े के गुलाब सिंह किरार मामले के जांच कर रहे है। इस मामले में पूर्व में कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त और भाजपा नेता गुलाब सिंह किरार, व्यापमं के पूर्व डायरेक्टर डॉक्टर सुधीर भदौरिया, डॉक्टर बीआर श्रीवास्तव सहित दो दर्जन से आरोपी है। इस मामले की शिकायत व्हिसिल ब्लोअर अाशीष चतुर्वेदी ने पूर्व में झांसी रोड़ थाना पुलिस पर की थी, जिसके बाद मामला सीबीआई के पास पहुंच गया। सीबीआई ने इस मामले में कुछ आरोपियों की संख्या भी बढ़ाई है।

धमकी देने वाले का खुलासा नहीं
सीबीआई इंस्पेक्टर को धमकी किसकी ने दी है, फिलहाल ये साफ नही हो पा रहा है। साथ ही सीबीआई अफसर भी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। सीबीआई अफसर को धमकी मिलने की बात व्हिसिल ब्लोअर अाशीष चतुर्वेदी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की है, साथ ही वह इस मामले में शुक्रवार को ग्वालियर एसपी से मिलेंगे।

दिल्ली मुख्यालय तक पहुंची शिकायत
बताया जा रहा है कि सीबीआई मुख्यालय ने अपने इंस्पेक्टर की शिकायत को गंभीरता से लिया है। इस बारे में सीबीआई की तरफ से एमपी के डीजीपी को जानकारी दी गई थी, जिसके बाद एसटीएफ को पूरे मामले की तह तक जाने के निर्देश दिए गए है।
;

No comments:

Popular News This Week