पंचायत सचिव की हत्या, जंगल में मिली लाश

Sunday, September 11, 2016

;
छिंदवाड़ा। पंचायत सचिव कमलभान उइके की हत्या कर दी गई। उनकी लाश अमरवाड़ा के जंगल में पड़ी मिली है। उइके 8 दिन से लापता थे। परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना भी दी थी परंतु पुलिस ने मात्र गुमशुदगी दर्ज की। हत्या किसने और क्यों की इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक, अमरवाड़ा के हर्रई में पंचायत सचिव कमलभान उइके आठ दिन पहले अचानक लापता हो गए थे। परिजनों ने उन्हें सभी जगह तलाशा, लेकिन जब वो कहीं नहीं मिले तो पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। रविवार को अचानक पुलिस के पास फोन आया कि अमरवाड़ा के जंगल में एक शख्स की लाश पड़ी है।

सूचना के आधार पर पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। जांच करने पर शव की शिनाख्त लापता हुए पंचायत सचिव के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया, साथ ही मृतक के परिजनों को भी सूचित किया गया।

पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच की दिशा तय की जाएगी। बताया जा रहा है कि पुलिस मामले में सचिव की हत्या किए जाने की आशंका जता रही है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week