भोपाल में पुलिस की नकली क्राइम ब्रांच सक्रिय, 2 धराए

Monday, September 19, 2016

भोपाल। राजधानी में इन दिनों पुलिस की नकली क्राइम ब्रांच सक्रिय हो गई है। इनमें से 2 फर्जी आॅफीसर्स कोलार में धर लिए गए। पहले कॉलेज स्टूडेंट है जबकि दूसरा टीआई का भतीजा। पुलिस ने इसके पास से एक पिस्टल भी बरामद की थी, लेकिन बाद में पुलिस ने कहा कि वो तो पिस्टल की तरह दिखने वाला लाइटर था। 

सर्वधर्म पुल के पास बाइक सवार दो युवक लोगों को जबरन फंसाने के नाम पर अड़ी कर रहे थे। आरोपियों ने क्राइम ब्रांच की धौंस दिखाकर कुछ लोगों से रुपए भी ऐंठ लिए थे। इसी दौरान चूना भट्टी थाने के निकाल रहे दो सिपाहियों ने उन्हें देख लिया। उन्होंने लोगों से बात करने के बाद कोलार पुलिस को इसकी सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान शाहपुरा ए-सेक्टर निवासी शुभेंद्र रघुवंशी और 1100 क्वार्टर निवासी दीपक गोस्वामी के रूप में हुई। एक आरोपी बीएसएस कॉलेज में पढ़ता है।

शुभेंद्र रघुवंशी ने मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों से कहा कि मैं टीआई रघुवंशी का भतीजा हूं। पुलिस के सख्ती दिखाने पर उन्होंने अड़ीबाजी की बात कबूल की। तलाशी में उनके पास से पिस्टल निकली, लेकिन वह पिस्टल नहीं बल्कि लाइटर था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं