इंदौर में महिला रेल कर्मचारी ने जहर गटका, मौत

Friday, August 26, 2016

;
इंदौर। यहां एक महिला रेल कर्मचारी की जहर खाने के कारण मौत हो गई। महिला रेलवे बुकिंग काउंटर पर काम करती थी। उसके पति की मौत हो गई थी, 25 दिन पहले ही उसने अपने साथी कर्मचारी से लवमैरिज की थी। दोनों रेलवे कालोनी में ही रहते थे। 15 दिन पहले उसका तबादला महू से इंदौर हुआ था। 

इंदौर के छोटी ग्वाल टोली के रेलवे कॉलोनी मे रहने वाली नवविवाहित पूजा ने गुरुवार देर रात जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। तबियत बिगड़ने पर उसे इलाज के लिए पति सर्वेश एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां रात करीब 2 बजे नवविवाहिता ने दम तोड़ दिया।

मृतका के पति ने बताया कि, हाल में रक्षाबंधन का त्यौहार मनाकर लौटने के बाद विभाग से सात दिनों की छुट्टी ली थी। गुरुवार रात अचानक उल्टियां करने लगी, जिसके बाद इलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस के मुताबिक, पूजा ने 25 दिन पहले ही सर्वेश से दूसरी शादी की थी। पूजा के पहले पति की हार्टअटैक से मौत हो गई थी। पूजा और सर्वेश दोनो रेलवे कर्मचारी हैं। छोटी ग्वाल टोली थाने के जांच अधिकारी रामसिया सिंह के मुताबिक, पूजा 15 दिन पहले ही महू रेलवे स्टेशन से इंदौर बुकिंग काउंटर में ट्रांसफर हो कर आई थी।
पुलिस के मुताबिक पूजा की मौत जहरीले खाद्य पदार्थ का सेवन करने से हुई है. पूरे मामले की जांच के बाद ही नवविवाहिता की मौत का रहस्य सामने आ पाएगा.
#Indore news#poisoning death#suici
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week