सपाक्स ने शिवपुरी में मंत्री पवैया को घेरा - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

सपाक्स ने शिवपुरी में मंत्री पवैया को घेरा

Saturday, August 6, 2016

;
शिवपुरी। पदोन्नति में आरक्षण समाप्ति की मांग को लेकर आंदोलित सपाक्स के पदाधिकारियों ने शिवपुरी प्रवास पर आये उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से सपाक्स के पदाधिकारियों ने उच्च न्यायालय द्वारा दिये गये निर्णय का यथावत पालन करने की मांग शासन से की है।

सपाक्स संघ के नोडल एसके जैन, डॉ. संजीव गौतम एवं अशोक शर्मा, रोहिणी अवस्थी ने संयुक्त रूप से ज्ञापन के हवाले से बताया कि सपाक्स का आंदोलन पदोन्नति में आरक्षण समाप्त होने तक जारी रहेेगा। इस क्रम में आज शिवपुरी प्रवास पर आये उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया को पदोन्नति में आरक्षण समाप्त करने के उच्च न्यायालय के निर्णय को प्रदेश में यथावत लागू करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। 

उच्च शिक्षा मंत्री ने ज्ञापन की मांग को गंभीरता से लेते हुये प्रदेश के मुखिया से चर्चा करने का आश्वासन सपाक्स संघ के पदाधिकारियों को दिया। ज्ञापन के समय सैंकड़ों अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद थे। ज्ञापन में प्रमुख रूप से रोहिणी अवस्थी, अजमेर सिंह यादव, छोटे राजा तोमर, महेन्द्र सिंह तामेर, राजीव श्रीवास्तव, रसीद खांन शाबिर, महेश भार्गव, हरिशरण शर्मा, अर्चना दुबे, पुरूषोत्तम कांत शर्मा, रघुवीर पाराशर, अनिल कपूर, राजेश गोयल, उमेश शर्मा, अरविन्द सरैया, यादवेन्द्र चौधरी, राघवेन्द्र रघुवंशी, बृजमोहन जाटव, राजेश शर्मा, अरविन्द जैन, बसंत शर्मा, मनोज पाठक, राकेश शर्मा आदि मौजूद थे। 
;

No comments:

Popular News This Week