Asnani Builders से परेशान ठेकेदार ने जहर गटका

Monday, August 8, 2016

;
भोपाल। राजधानी में बिल्डर्स की दादागिरी के किस्से लगातार बढ़ रहे हैं। पुलिस और प्रशासन को अपनी जेब में रखकर घूमने वाले बिल्डर्स ना केवल नियम कायदों से खेल रहे हैं बल्कि दूसरे लोगों को भी परेशान करते हैं। ठेकेदार राजेश चौरिसया के साथ असनानी बिल्डर्स (Asnani Builders and Developers) ने भी ऐसा ही किया। उसका डेढ़ करोड़ रुपए दबा लिया। पुलिस से मदद मांगी परंतु पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की। तंग आकर ठेकेदार ने जहर गटक लिया। 

एएसपी राजेश चंदेल ने बताया कि राजेश चौरसिया ने दिपेश असनानी नाम के एक बिल्डर की प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी का प्रयास किया है। करीब डेढ़ करोड़ रुपए के लेनदेन की बात भी सामने आई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। खुदकुशी से पहले राजेश ने 4 पन्नों का सुसाइड नोट लिखा, जिसमें लिखा है कि वह ठेकेदार है और उसने असनानी बिल्डर से कंस्ट्रक्शन के काम का ठेका लिया था, लेकिन साल भर बीत जाने के बाद भी उसके करीब डेढ़ करोड़ रुपए बिल्डर नहीं दे रहा है। 

उस पर देनदारों का बोझ बढ़ रहा है, जिस कारण से रोजाना उसके पास धमकी भरे फोन आते है। राजेश चौरसिया ने आगे लिखा कि उसने असनानी बिल्डर के खिलाफ पुलिस में भी रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने बिल्डर के खिलाफ कार्रवाई नहीं की और इसीलिए वह अपनी जिंदगी खत्म कर रहा है। राजेश के परिजनों की माने तो राजेश कई दिनों से परेशान था और कई दिनों से बीमार भी था।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week